Move to Jagran APP

BSc छात्रा को युवक ने यूं फंसाया जाल में, गुरुग्राम ले जाकर दोस्तों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म

कालेज में पढ़ने जाने वाली BSc final year की छात्रा को एक युवक ने फोन पर अपने जाल में फंसा दिया। इसके बाद युवक उसे गुरुग्राम ले गया और दोस्तों से सामूहिक दुष्कर्म करवाया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 09:20 PM (IST)
BSc छात्रा को युवक ने यूं फंसाया जाल में, गुरुग्राम ले जाकर दोस्तों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म
BSc छात्रा को युवक ने यूं फंसाया जाल में, गुरुग्राम ले जाकर दोस्तों से करवाया सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, भिवानी। कालेज में पढ़ने जाने वाली BSc final year की छात्रा को एक युवक ने फोन पर अपने जाल में फंसा दिया। वह भी जाल में फंस गई और उसके साथ चली गई। वह घर से चार लाख रुपये व जेवर भी ले गई। युवक उसे गुरुग्राम ले गया। वहां युवक व उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत छात्रा ने अब पुलिस को दी है। छात्रा का आरोप है कि पुलिस उन पर ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। 

loksabha election banner

बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बवानीखेड़ा के कॉलेज में पढ़ने आती थी। इस दौरान उसकी पहचान पड़ोसी गांव के एक युवक से हुई। इसके बाद आरोपित युवक ने छात्रा के फोन पर कॉल किए और अश्लील बातें की। शर्म व परिवार की इज्जत के कारण छात्रा ने यह बात अपने परिवार वालों को नहीं बताई।

19 जुलाई को आरोपित ने शादी व नौकरी का झांसा दिलाने का झांसा दिया। वह आरोपित के झांसे में आ गई और घर से चार लाख रुपये, आभूषण व शैक्षणिक दस्तावेज अपने साथ लेकर आरोपित के पास चली गई। आरोपित उसे गुरुग्राम ले गया, जहां पर किराये के कमरे में रखा। इसी दौरान आरोपित युवक के साथियों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता के परिजन पहुंचे तो वह आरोपित के चंगुल से छूटी।

इसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

छेड़छाड़ के आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की

उधर, उत्तर प्रदेश की एक महिला ने एसपी को शिकायत दी है कि वह अपने पति के साथ भिवानी-लोहारू रोड स्थित एक गांव में रहती है। वे मुर्गी फार्म पर काम करते हैं। गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने महिला के साथ छेड़खानी की। महिला ने आरोप लगाया कि 12 जुलाई को उक्त व्यक्ति का महिला के पति के पास फोन आया और बीपीएल कार्ड बनाने के नाम पर अपने पास बुलाया। इस पर दोनों पति-पत्नी उसके पास पहुंच गए। उक्त आरोपित ने कहा कि तुम्हारे बीपीएल कार्ड का 90 फीसद काम हो गया है, 10 फीसद काम बाकी है। तुम्हारा राशन कार्ड बनवा दूंगा। इसके बाद आरोपित ने महिला के पति को पानी लाने के बहाने दूर भेज दिया। इसके बाद आरोपित ने महिला के साथ छेड़खानी की और जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। उन्होंने आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.