जेएनएन, भिवानी। विद्या नगर में अपने पति से अलग होकर किराये के मकान में रह रही एक महिला के साथ उसके ही रिश्तेदार ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मौके पर पहुंचे महिला के चाचा ने आरोपित युवक को पकड़ कर बुरी तरह से पीटा। जिसे लेकर कालोनी में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस वहां पहुंचती इससे पहले ही युवक वहां से फरार हो गया।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई की। पुलिस ने मेडिकल जांच करवाकर महिला की शिकायत पर उक्त आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सिवानी थाना क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय एक महिला करीब डेढ़ साल से अपने पति से अनबन होने पर शहर में किराये का मकान लेकर रह रही थी। महिला का आरोप है कि शनिवार दोपहर को उसका ही एक रिश्तेदार उसके पास आया।

उसने चाय पानी पीने के बाद कमरे की अंदर से कुंडी लगा ली। महिला का आरोप है कि उसे डरा धमका कर दुष्कर्म किया गया। महिला ने विरोध किया तो उक्त युवक ने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में महिला का चाचा अचानक वहां आ पहुंचा। महिला के चाचा ने युवक को बुरी तरह से धुना।

एसएचओ अजीत सिंह का कहना हैकि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की। पुलिस ने मामले की छानबीन कर महिला के बयान पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   

 

Posted By: Kamlesh Bhatt