Move to Jagran APP

युवती के हाथ-पैर बांधे, फिर शराब पिलाकर दो दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

युवकों ने युवती का अपहरण किया और फिर उसके हाथ पैर बांधकर उससे दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 08:53 PM (IST)
युवती के हाथ-पैर बांधे, फिर शराब पिलाकर दो दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्कर्म
युवती के हाथ-पैर बांधे, फिर शराब पिलाकर दो दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, भिवानी। सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की 20 वर्षीय युवती का कुछ युवक अपहरण कर कार की डिक्की में डालकर खेतों में ले गए। युवकों ने खेतों में ही दो दिन तक युवती को हाथ-पैर बांध कर रखा। इस दौरान चार युवक उससे शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। दो दिन बाद आरोपित युवती को गांव में बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए।

loksabha election banner

पीड़ित युवती 13 जून को शाम करीब साढ़े छह बजे गांव में ही अपनी सहेली से मिलने गई थी। उसकी सहेली उसे रात करीब आठ बजे आधे रास्ते तक छोड़कर चली गई। एक सुनसान गली में अंधेरे में खड़ा एक युवक युवती का हाथ पकड़ कर उसे वहां एक खंडहर भवन के अंदर ले गया।

युवती ने बताया कि उक्त युवक ने उसका मुंह बंद कर दिया और हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। इसके बाद दो और युवक वहां कार लेकर आए और उसे कार की डिक्की में डालकर खेतों में ले गए। वहां युवकों ने अपने एक और साथी को बुला लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दो दिन तक युवकों ने उसके हाथ- पैर बांध कर बंधक बनाए रखा।

दिन के समय उसके पास एक युवक रहता था। वहीं रात को उसे नशीला पेय पिलाकर बेहोश कर दिया जाता था और चारों युवक सामूहिक दुष्कर्म करते थे। दो दिन बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो आरोपित उसे कार की डिक्की में डालकर गांव में बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए। उधर, दो दिन तक पुलिस युवती को तलाशती रही।

दिन के समय गांव में रहते थे आरोपित

गांव वालों की आंखों में धूल झोंकने के लिए उक्त युवक अपने एक दोस्त को दिन के समय युवती के पास छोड़ आते। उसके बाद वह गांव में खुलेआम घूमते रहते, ताकि उन पर शक न हो।

एक युवक को युवती ने पहचाना

भिवानी सदर के एसएचओ देशराज दहिया का कहना है कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों की धर पकड़ के लिए गांव में दबिश देकर चार युवकों को पकड़ा, जिसमें से एक युवक को युवती ने पहचान लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.