Move to Jagran APP

भाजपा पर जमकर बरसी किरण चौधरी, लोगों को बांटने का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : चार वर्ष से पारदर्शी व समान विकास का ¨ढढोरा पीटने वाली केन्द्र सरक

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 11:18 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 11:18 PM (IST)
भाजपा पर जमकर बरसी किरण चौधरी, लोगों को बांटने का लगाया आरोप
भाजपा पर जमकर बरसी किरण चौधरी, लोगों को बांटने का लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : चार वर्ष से पारदर्शी व समान विकास का ¨ढढोरा पीटने वाली केन्द्र सरकार की राफेल घोटाले में भ्रष्टाचार की सारी असलियत सामने आ गई है। केन्द्र सरकार अब उसपर कुछ बोलने की बजाए देश को धर्म, जाति के नाम पर बांटने का कार्य कर रही है। देश की जनता लोकसभा चुनाव में भाजपा की लूट व झूठ की नीतियों का जवाब मांगने के लिए तैयार बैठी है। पिछले लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े वायदे करने वाले मौजूदा सरकार के सांसद योजनाएं लाने की बजाए अब चुनाव लड़ने से पीछे हट चुके हैं और क्षेत्र की जनता श्रुति चौधरी को दोबारा भारी मतों से विजयी बनाने के लिए कमर कस चुकी है। यह बात कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने बृहस्पतिवार देर सायं नेता प्रताप शर्मा के आवास पर पत्रकारों के समक्ष कही। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास केवल पूर्व सीएम स्व. बंसीलाल व स्व. सुरेन्द्र ¨सह ने किया। उनके अधूरे कार्यों को वह पूर्व सांसद श्रुति चौधरी के साथ मिलकर पूरा करने में लगी हैं। केन्द्र व प्रदेश सरकार विदेशी कंपनियों के दबाव में देश के बड़े-बड़े कारखानों को बंद कर लाखों लोगों को बेरोजगार कर रही है। नोटबंदी पर केन्द्र सरकार की विफलता का परिणाम आने वाली कई पीढि़यां को भुगतना पड़ेगा। जीएसटी सरकार के अनुभवहीन आदेश थे। जिससे देश के कई करोड़ युवा बेरोजगारी की चपेट में आ गए। किसान मुआवजे के लिए भटक रहे हैं। अब जनता का भाजपा सरकार से पूरी तरह से मोह भंग हो चुका है। जनता सता परिवर्तन चाहती है। कांग्रेस ही जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवा सकती है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश डेलीगेट जगदीप सांगवान, खाप नेता सज्जन डांडमा, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष मोतीराम जांगड़ा, पीतांबर शर्मा, प्रताप शर्मा, देवेन्द्र श्यामकलां, युकां उपाध्यक्ष सुनील ठेकेदार, विजय खोरड़ा, संदीप ¨बद्राबन, संजू शर्मा माई भी मौजूद थे।

loksabha election banner

बाक्स :

घुमंतू पशुओं का प्रबंध करें सरकार

कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी के समक्ष कस्बे के किसानों ने क्षेत्र में वर्ष 2017 व 2018 में बारिश से बर्बाद फसलों के मुआवजे की बात रखी और साथ ही घुमंतू पशुओं की परेशानी से अवगत कराया। किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ही देश, प्रदेश के लोगों का भला कर सकती है। सरकार के सीएम व वरिष्ठ मंत्री विधानसभा में जिला व उपमंडल स्तर पर नंदीशालाएं खोलने का झूठा दावा पेश कर रहे हैं। इससे पूर्व किरण चौधरी युवा नेता पितांबर शर्मा की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होकर वर वधु को आशीर्वाद भी दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.