जागरण संवाददाता, भिवानी। प्रदेश व केंद्र में सत्ता में बैठी पार्टी को भाजपा को जींद उपचुनाव के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे, इसीलिए वह मांगेराम गुप्ता के दरवाजे खटखटा रही है। यही हाल कांग्रेस व इनेलो का है। इनेलो तो हाथी को चश्मा पहनाने पर तुली है। यह बात जननायक जनता पार्टी के नेता अजय ¨सह चौटाला ने सोमवार को भिवानी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, जिसके चलते रोहतक में इनसो के प्रदेशाध्यक्ष रहे प्रदीप देशवाल पर हमला हुआ। दुष्यंत चौटाला के मुख्यमंत्री बनने की महत्वकांक्षा पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में हर व्यक्ति आगे बढ़ने को महत्व देता है। इसमें कोई बुराई नहीं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी 10 जनवरी तक अपना उम्मीदवार घोषित कर देगी। पार्टी के कार्यकर्ता हीरे-जवाहरात

अजय ¨सह चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी को बने भी कुछ ही समय हुआ है। अनेक नेता नए बनी पार्टी दल से प्रतिदिन जुड़ रहे है। पहले जहां पार्टी के पास तीन विधायक होते थे, वहीं अब कालावाली से बलकौर ¨सह के रूप में चौथा विधायक भी उनके पाले में आ गया है तथा उन्होंने आज ही इनेलो सरकार में शिक्षा मंत्री रहे बहादुर ¨सह को पार्टी ज्वाइन करवाई है। अजय ¨सह चौटाला ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना हीरे-जवाहरात बताते हुए कहा कि जींद उपचुनाव के लिए 10 जनवरी तक कार्यकर्ता जरूरी काम निपटा लें तथा 28 जनवरी को होने वाली जींद विधानसभा चुनाव के लिए जींद में डेरा लगा लें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस