Move to Jagran APP

जेसीआइ ने बच्चों को नैतिकता के मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई

जागरण संवाददाता, भिवानी: नेशनल इन्टेग्रिटी डे के अवसर पर जेसीआइ भिवानी ने हजारों बच्चों क

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Feb 2018 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2018 05:49 PM (IST)
जेसीआइ ने बच्चों को नैतिकता के मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई
जेसीआइ ने बच्चों को नैतिकता के मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई

जागरण संवाददाता, भिवानी:

loksabha election banner

नेशनल इन्टेग्रिटी डे के अवसर पर जेसीआइ भिवानी ने हजारों बच्चों को नैतिकता की शपथ दिलाई। राजकीय कन्या सीसे स्कूल, लिटिल हा‌र्ट्स पब्लिक स्कूल, सैनिक हाई स्कूल, आर्य कन्या माध्यमिक स्कूल, शिशु भारती स्कूल व लिटिल हा‌र्ट्स स्कूल देवसर शाखा में नेशनल इन्टेग्रिटी डे मनाया गया। कार्यक्रम में संस्था के प्रधान राकेश गुप्ता के नेतृत्व में बच्चों को नैतिकता के मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई गई।

जेसीआई के सचिव संजीव कौशिक ने कहा कि आज के दिन पूरे भारतवर्ष में विभिन्न स्कूलों में जेसीआई द्वारा नेशनल इन्टेग्रिटी डे के अवसर पर करीब 10 हजार बच्चों को नैतिकता के मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई जाती है। लिटिल हा‌र्ट्स की प्राचार्या भावना गोयल ने बच्चों से कहा कि अपने जीवन में नैतिक मूल्यों को ग्रहण करें। शिशु भारती स्कूल के प्राचार्य कर्ण मिर्घ ने जेसीआइ भिवानी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह समाज में बढ़ रही अनैतिकता को खत्म करने के लिए इस तरह के कार्यक्रम बेहद जरूरी है।

संरक्षक अशोक ¨सगला ने कहा कि संस्था द्वारा पूरे वर्ष समय-समय पर विभिन्न प्रकार के समाजसेवा के कार्यक्रम किए जाते हैं तथा भविष्य में भी वह इस प्रकार के कार्यक्रम जारी रखेंगे। पूर्व प्रधान सुशील बुवानीवाला ने कहा कि अपने सामाजिक कार्यक्रमों की वजह से जेसीआइ ने अपनी नई पहचान स्थापित की है। इस अवसर पर जेसी रमन जैन, रमेश बंसल, सचिन ¨सगला, राजीव मित्तल, पंकज गोयल, विकास गुप्ता, रमन अग्रवाल, ललित मित्तल, जतिन मित्तल, डा. संजीव, आदित्य मित्तल, मनोज अग्रवाल, विपुल अग्रवाल, राजेश कुमार, विकास अग्रवाल, राजेश ¨सगला सहित सभी विद्यालयों के स्टाफ सदस्यों ने शपथ ग्रहण की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.