Move to Jagran APP

होली पर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा शहर

होली पर शहर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा। इसके लिए शहर में खर

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 12:21 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 12:21 AM (IST)
होली पर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा शहर
होली पर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा शहर

जागरण संवाददाता,भिवानी : होली पर शहर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा। इसके लिए शहर में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करने का काम किया जा रहा है। ताकि त्योहार पर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटें परेशानी न बने। साथ ही स्ट्रीट लाइटें ठीक होने से हादसे होने का खतरा भी कम होगा।

loksabha election banner

शहर की स्ट्रीट लाइटें पिछले काफी दिनों से खराब पड़ी थीं। स्थिति यह थी कि कहीं स्ट्रीट लाइट जल रही है तो कहीं खराब। इससे शहर के मुख्य मार्गों पर भी अंधेरा छाया रहता था। इससे रात के समय लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता। आखिरकार प्रशासन ने लोगों की इस समस्या का समाधान करने का निर्णय ले लिया है। साथ ही होली के त्योहार के मद्देनजर भी शहर की सफाई व सुरक्षा जरूरी है। ऐसे में यदि सड़कों पर स्ट्रीट लाइटें खराब होने से अंधेरा होगा तो समस्या बढ़ेगी। वहीं हादसों का खतरा भी बना रहता है।

प्रशासन द्वारा पूरे शहर की स्ट्रीट लाइटों को ठीक किया जा रहा है। अभी तक तोशाम बाईपास रोड व हांसी रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटों की जांच की गई। साथ ही इन मार्गों पर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक किया गया। वहीं अब शहर के अन्य मुख्य मार्गों पर लगी स्ट्रीट लाइटों को भी ठीक किया जाएगा। ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े।

नगर परिषद के सचिव राजेश ने बताया कि शहर की स्ट्रीट लाइटों की जांच की जा रही है। जो भी स्ट्रीट लाइट खराब मिलती है उसे ठीक किया जा रहा है। ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.