जागरण संवाददाता,भिवानी : होली पर शहर स्ट्रीट लाइटों से जगमग होगा। इसके लिए शहर में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करने का काम किया जा रहा है। ताकि त्योहार पर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटें परेशानी न बने। साथ ही स्ट्रीट लाइटें ठीक होने से हादसे होने का खतरा भी कम होगा।

शहर की स्ट्रीट लाइटें पिछले काफी दिनों से खराब पड़ी थीं। स्थिति यह थी कि कहीं स्ट्रीट लाइट जल रही है तो कहीं खराब। इससे शहर के मुख्य मार्गों पर भी अंधेरा छाया रहता था। इससे रात के समय लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता। आखिरकार प्रशासन ने लोगों की इस समस्या का समाधान करने का निर्णय ले लिया है। साथ ही होली के त्योहार के मद्देनजर भी शहर की सफाई व सुरक्षा जरूरी है। ऐसे में यदि सड़कों पर स्ट्रीट लाइटें खराब होने से अंधेरा होगा तो समस्या बढ़ेगी। वहीं हादसों का खतरा भी बना रहता है।

प्रशासन द्वारा पूरे शहर की स्ट्रीट लाइटों को ठीक किया जा रहा है। अभी तक तोशाम बाईपास रोड व हांसी रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटों की जांच की गई। साथ ही इन मार्गों पर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक किया गया। वहीं अब शहर के अन्य मुख्य मार्गों पर लगी स्ट्रीट लाइटों को भी ठीक किया जाएगा। ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े।

नगर परिषद के सचिव राजेश ने बताया कि शहर की स्ट्रीट लाइटों की जांच की जा रही है। जो भी स्ट्रीट लाइट खराब मिलती है उसे ठीक किया जा रहा है। ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो।

Posted By: Jagran