Move to Jagran APP

जेजेपी अपने दम पर बनाएगी सरकार, नहीं लेगी राजनीतिक दल की मदद : दुष्यंत

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जननायक जनता पार्टी अपने द

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 01:47 PM (IST)
जेजेपी अपने दम पर बनाएगी सरकार, नहीं लेगी राजनीतिक दल की मदद : दुष्यंत
जेजेपी अपने दम पर बनाएगी सरकार, नहीं लेगी राजनीतिक दल की मदद : दुष्यंत

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जननायक जनता पार्टी अपने दम पर ही चुनावी मैदान में उतरेगी। वे इस चुनाव में किसी अन्य राजनीतिक दल का न तो सहारा लेंगे और न ही समझौता करेंगे, क्योंकि जननायक जनता पार्टी चौ. देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं और उनके सपनों को साकार करने के लिए कृतसंकल्प है। यह बात उन्होंने बृहस्पतिवार सायं को बवानीखेड़ा हलके के गांव भैणी, कुंगड़, सिवाड़ा, मुंढ़ाल व नाथुवास में ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए कही। इस अवसर पर उन्होंने आरोप लगाया कि पांच राज्यों के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि देश में आने वाला समय क्षेत्रीय दलों का होगा। इससे यह साबित होता है कि देश की अधिकांश जनता ने कांग्रेस व भाजपा की नीतियों को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जननायक जनता पार्टी का मुकाबला भाजपा व कांग्रेस से है। इनेलो का तो अस्तित्व ही समाप्त हो चुका है।

loksabha election banner

जल्द बुलाई जाएगी कोर कमेटी की बैठक

उन्होंने कहा कि अगले एक-दो दिन में कोर कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी और सभी सदस्यों से विचार-विमर्श कर जल्द ही प्रदेश में पार्टी का संगठन खड़ा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जेजेपी द्वारा नववर्ष के अवसर पर पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत प्रदेश की जनता को कांग्रेस व भाजपा की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाया जाएगा और अभियान के तहत नए लोगों को भी पार्टी से जोड़ने का कार्य किया जाएगा। कई समारोह में की शिरकत

उन्होंने गांव भैणी में पारस नेहरा की पुत्री की शादी समारोह में शिरकत की। इसी प्रकार गांव सिवाड़ा में पहुंचकर नवविवाहित जोड़ दीपक सिवाड़ा व उनकी पत्नी को भी आशीर्वाद दिया। बाद में सांसद मुंढ़ाल पहुंचे और उन्होंने जसबीर के घर आयोजित शादी समारोह में शिरकत की। इसी प्रकार गांव नाथुवास में भी उन्होंने मनजीत के घर शादी समारोह में शिरकत की। गांव कुंगड़ में भी उन्होंने एक युवा के निधन पर शोक जताया। समारोह के बाद दुष्यंत चौटाला इन गांवों में बड़े-बुजुर्गों से मिले और उनका हालचाल जाना। युवाओं ने किया स्वागत

इन गांवों में पहुंचने पर जगह-जगह युवाओं द्वारा सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत भी किया। इस अवसर पर जगदीश धनाना, राजबीर तालु, एडवोकेट मनमोहन भुरटाना, बलराज चौहान, संजय कारखल, आजाद गिल, राजेंद्र कस्वा, कृष्ण फौगाट, दीपक सिवाड़ा, जितेंद्र शर्मा, देवेंद्र नकीपुर, संजय महता, सुरेंद्र, अमित ओला, प्रदीप तालु, सुरेंद्र गोदारा, जोगेंद्र धानक, दिनेश नंबरदार, सेठी धनाना सहित अनेक कार्यकर्ता साथ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.