Move to Jagran APP

दोस्तों ने पहले पिलाई शराब, उसके बाद नहर में दिया धक्का, मौत

गांव लहलाना निवासी 26 वर्षीय एक युवक की जुई नहर में डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 08:46 AM (IST)
दोस्तों ने पहले पिलाई शराब, उसके बाद नहर में दिया धक्का, मौत
दोस्तों ने पहले पिलाई शराब, उसके बाद नहर में दिया धक्का, मौत

जागरण संवाददाता,भिवानी : गांव लहलाना निवासी 26 वर्षीय एक युवक की जुई नहर में डूबने से संदिग्ध हालत में मंगलवार शाम को मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जुई कलां थाना पुलिस को मृतक के भाई ने बताया कि दो माह पहली की रंजिश को लेकर उसके भाई को पहले अत्याधिक शराब पिलाई गई। उसके बाद उसके ही दोस्तों ने उसे नहर में डूबो कर मार डाला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

loksabha election banner

गांव लोहानी निवासी मनजीत ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसका छोटा भाई 26 वर्षीय अमरजीत की जुई नहर में डूबने से मौत हो गई है। वहां गांव से नहर पर पहुंचे तो गांव के और भी लोग एकत्रित हो गए। उसके शव को नहर से निकाला गया। परिवार के लोगों ने उसकी शिनाख्त अमरजीत के रूप में की।

मनजीत ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान गांव का ही बोधी नामक व्यक्ति वहां पहुंचा। बोधी अमरजीत का दोस्त था। उसने गांव वालों के सामने साफ कहा कि छह-सात व्यक्तियों ने मिलकर शराब पी थी। उसके बाद दो माह पहले हुए झगड़े की रंजिश को लेकर उसे नहर में डूबो कर मार डाला। इस पर गांव में बड़ा विवाद हो गया। पहले मामला केवल सामान्य मौत का माना जा रहा था, लेकिन बाद में इस मामले में नया मोड़ ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही जुई थाना प्रभारी सतपाल सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। देर शाम होने के कारण उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। मृतक के भाई मनजीत ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या की गई है। उनके परिवार को न्याय मिलना चाहिए।

--------

वर्जन :

पुलिस ने मृतक के भाई मनजीत के लिखित बयान दर्ज कर लिये है। पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

---सतपाल सिंह, इंचार्ज चौकी जुई कलां भिवानी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.