जागरण संवाददाता,भिवानी :

गांव रावलधी निवासी एक बुजुर्ग को मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी थी। घायल को उपचार के लिए भिवानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर शुक्रवार को घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गांव रावलधी निवासी 62 वर्षीय वीरेंद्र 29 अगस्त को किसी काम से गांव रावलधी के समीप दादरी बाईपास पर गया हुआ था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने वीरेंद्र को टक्कर मार दी और चालक मौके से फरार हो गया है। परिजनों ने घायल को उपचार के लिए भिवानी शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वीरेंद्र के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान वीरेंद्र ने 1 सितंबर को दम तोड़ दिया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जांच अधिकारी दादरी के सिटी थाना एएसआइ कर्मवीर ¨सह ने बताया कि उन्होंने घटना के बाद घायल के बयान दर्ज कर मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस