जागरण संवाददाता,भिवानी : होली व फाग के त्योहार पर अनेक जगहों पर लड़ाई झगड़े हुए। इन लड़ाई झगड़ों में 43 से अधिक लोग घायल हो गए।घायलों को चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने उनका उपचार आरंभ करके इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी है।

गांव मंढाण निवासी संजय ने बताया कि उनका परिवार फाग के दिन घर पर था। इसी दौरान गांव के ही लोगों ने उनके घर में घुसकर लाठी-डंडों व लोहे की रोड से हमला बोल दिया। जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक वे परिवार के आठ लोगों को हमले में लहूलुहान कर चुके थे। इस हमले में मंढाण निवासी संजय, धर्मचंद, छाजूराम, विनोद, मीना, कृष्णा, राजबाला और पिकी को चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा किया है। करीब दो-तीन माह पहले उनका बच्चे को लेकर झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। मगर समझौते के बावजूद भी उक्त लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया।

इसके अलावा गांव मंढाण में हुए झगड़े में मंढाण निवासी धर्मचंद, छाजूराम, संजय, विनोद, मीना, कृष्णा, राजबाला और पिकी, गांव मानेहरू में हुए झगड़े में मानेहरू निवासी विरेंद्र, गांव बलियाली में हुए झगड़े में बलियाली निवासी सुमित व आकाश, गांव पालवास में हुए झगड़े में पालवास निवासी जोगेंद्र व अमित, गांव बजीणा में हुए झगड़े में बजीणा निवासी राजा, बवानीखेड़ा में हुए झगड़े में बवानीखेड़ा निवासी वेदपाल, शास्त्री नगर में हुए झगड़े में शास्त्री नगर निवासी कालिया उर्फ ईश्वर, दिनोद रोड पर हुए झगड़े में दिनोद रोड निवासी सुभाष, पालुवास मोड़ पर हुए झगड़े में पालुवास मोड़ निवासी धर्मपाल, सिटी स्टेशन पर हुए झगड़े में सिटी स्टेशन निवासी अनिल व हिसार निवासी सुरेश, गांव बामला में हुए झगड़े में बामला निवासी दिनेश व सोमबीर, कृष्णा कॉलोनी में हुए झगड़े में कृष्णा कॉलोनी निवासी ऋषि, गांव मालवास कोहाड़ में हुए झगड़े में कृष्ण कुमार, गांव तिगड़ाना में हुए झगड़े में तिगड़ाना निवासी धर्मबीर, सीताराम व सावित्री, गांव ढाणा नरसान में हुए झगड़े में ढाणा नरसान निवासी ईश्वर व कपूर सिंह, चांग में हुए झगड़े में चांग निवासी रमेश, बृजवासी कॉलोनी में हुए झगड़े में बृजवासी कॉलोनी निवासी सचिन, कुड़लबास में हुए झगड़े में कुड़लबास निवासी नवीन, तोशाम बाइपास पर हुए झगड़े में अनिल व महेंद्र, गांव संडवा में हुए झगड़े में संडवा निवासी संजय, गांव गुरेरा में हुए झगड़े में गुरेरा निवासी जगदीश व भरत सिंह, गांव जीतवानबास में हुए झगड़े में लेघां हेतवान निवासी प्रदीप, गांव द्वारका में हुए झगड़े में द्वारका निवासी रमेश, खरक में हुए झगड़े में भूपेंद्र, रीतिका व मुकेश, विद्यानगर में हुए झगड़े में विद्यानगर निवासी पुष्पा घायल हो गई।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप