Move to Jagran APP

दुष्यंत बोले, मैं हर संघर्ष के लिए तैयार, कार्यकर्ताओं के दम पर इनेलो को दिलाएंगे सत्ता

चौटाला परिवार में कलह के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला खुलकर मैदान मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 01:55 PM (IST)
दुष्यंत बोले, मैं हर संघर्ष के लिए तैयार, कार्यकर्ताओं के दम पर इनेलो को दिलाएंगे सत्ता
दुष्यंत बोले, मैं हर संघर्ष के लिए तैयार, कार्यकर्ताओं के दम पर इनेलो को दिलाएंगे सत्ता

जागरण संवाददाता, भिवानी : चौटाला परिवार में कलह के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला खुलकर मैदान में आ गए हैं। वह कार्यकर्ताओं का मूड भांपने मंगलवार को भिवानी पहुंचे। इस दौरान भी वह उन्होंने अपने तेवर दिखाए। उन्होंने कहा, मैं हर संघर्ष के लिए तैयार हूं। संघर्ष से नहीं डरता और यह मैंने अपने परदादा, दादा और पिता से सीखा। इनेलो के लिए उनके पिता डा. अजय चौटाला ने पार्टी के लिए 40 साल लगाए और अब वह कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत इनेलो को फिर सत्ता तक पहुंचाएंगे।

loksabha election banner

दुष्यंत मंगलवार को भिवानी के देवीलाल सदन में पहुंचे और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इनेलो में विवाद उभरने और पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद दुष्यंत कार्यकर्ताओं व समर्थकों को टटोलने में लगे हुए हैं। दिल्ली और हिसार मे समर्थकों से मिलने के बाद मंगलवार को वे भिवानी पहुंचे। भिवानी देवीलाल सदन में पहुंचकर भिवानी व दादरी कार्यकर्ताओं का हालचाल जाना। दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि आज इस भीड़ ने यह दर्शा दिया है कि भिवानी डा. अजय ¨सह चौटाला की कर्मभूमि है। दुष्यंत ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के बहाए पसीने को सत्ता के दरवाजे तक पहुंचाकर ही दम लेंगे। भिवानी पहुंचने पर आज बड़ी संख्या में बुजुर्गों महिलाओं व नौजवानों ने दुष्यंत का स्वागत किया। दुष्यंत ने कहा कि कभी बुजुर्गों के माध्यम से पता चला था कि 1987 और सन 1998-99 की सरकार के आने से पहले उमड़े जनसैलाब के बारे में बताया था, आज इन हजारों निष्ठावान कार्यकर्ताओं को देखकर निश्चित तौर पर यह कहा जा सकता है 2019 में कार्यकर्ताओं की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल की विचारधारा से जुड़े लोग ही संघर्ष के महत्व को समझते हैं। महिलाओं ने चूरमा खिलाकर दुष्यंत की हौसला अफजाई

दुष्यंत के स्वागत में जहां नौजवान ¨जदाबाद के नारे लगा रहे थे वहीं बुजुर्ग उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दे रहे थे। बुजुर्ग महिलाओं ने दुष्यंत के सिर पर हाथ रखकर कहा कि बेटा अभी ओर मेहनत करनी है और उन्होंने दुष्यंत को देशी घी का चूरमा खिलाकर हौसलाअफजाई किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर विधायक राजदीप फोगाट, नरेश द्वारका, रामचंद्र कोटिया, डीएसपी होशियार ¨सह, जगदीश धनाना, मनोज यादव, वजीर मान, राजेश फोगाट, भूपेंद्र बौंद, विजय प्रकाश चीफ , डा. दिनेश सनसनवाल, रिषीपाल फोगाट, जिला प्रवक्ता राजू मेहरा, सुलोचना पोटलिया, वीना सारसर, बिमला घनघसए वेदपाल ढि?ोए धर्मराज फ ोगाट, रामफल फौजी, दिलबाग बुढेड़ा, डा. विजय मंदौला, कुलवंत कोटिया, जितेंद्र शर्मा, राम सिहं वैद्य, प्रेम धनाना, राजेश भारद्वाज, जैना शर्मा, मनमोहन भुरटाना, दिलबाग चेयरमैन, नीलम जैन, जस्सू कुंगड, बिट्टू शर्मा, शुगनपाल खान, मनीष सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.