Move to Jagran APP

बसों के फेर की कमी के चलते जान जोखिम में डालकर छात्रों ने किया सफर

बवानीखेड़ा : भिवानी-हांसी मुख्य मार्ग पर बुधवार प्रात: परिवहन समिति की बसों के

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:48 PM (IST)
बसों के फेर की कमी के चलते जान जोखिम में डालकर छात्रों ने किया सफर
बसों के फेर की कमी के चलते जान जोखिम में डालकर छात्रों ने किया सफर

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : भिवानी-हांसी मुख्य मार्ग पर बुधवार प्रात: परिवहन समिति की बसों के कुछ फेर में कमी के चलते सवारियों व विद्यार्थियों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी। सोमवार से स्कूल खुलने के चलते इस मार्ग पर स्थित विभिन्न गांवों के छात्र अपने शिक्षण संस्थाओं में समय पर नहीं पहुंच पाए और वे बसों की छतों पर बैठकर ही कस्बा बवानीखेड़ा या भिवानी तक पहुंचे। इससे छात्रों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी और ऐसा सफर करना छात्रों की जानलेवा भी साबित हो सकता है। सबसे ज्यादा परेशानी छात्राओं को उठानी पड़ी। छात्राओं को बसों में जगह नहीं मिलने के चलते उन्हे खिड़कियों में लटककर ही शिक्षण संस्थानों में पहुंचना पड़ा। हालांकि कालेज शुक्रवार को खुल चुके थे, लेकिन सोमवार को ही कालेज में पढ़ने वाले छात्रों की ज्यादा भीड़ देखी गई। बताया गया है कि भिवानी-हांसी मुख्य मार्ग पर चलने वाली परिवहन समिति की बसों के बुधवार प्रात: हांसी से पांच बसों के फेर बवानीखेड़ा नही पहुंच पाएं। इससे कस्बा बवानीखेड़ा के सामान्य बस स्टैंड पर भी काफी भीड़ देखी गई। हालांकि इस बारे में बवानीखेड़ा सामान्य बस स्टैंड के बु¨कग परिचालक ने हांसी व भिवानी के एसएस को फोन पर सूचना दी। बु¨कग परिचालक अजमेर ¨सह ने बताया कि बुधवार प्रात: हांसी से 7 बजकर 47 मिनट पर, 7 बजकर 54 मिनट पर, 8 बजकर 22 मिनट, 8 बजकर 36 मिनट व 8 बजकर 57 मिनट पर चलने वाली परिवहन समिति की बसें बवानीखेड़ा नहीं पहुंची। इसी के चलते बवानीखेड़ा के सामान्य बस स्टैंड पर यात्रियों व छात्रों की भीड़ जमा रही और इस मुख्य मार्ग पर स्थित गांव के छात्रों को बसों की छतों पर ही चढ़कर शिक्षण संस्थानों तक पहुंचना पड़ा। उन्होंने बताया कि बुधवार प्रात: परिवहन समिति की 9 बजकर 4 मिनट पर हांसी से चलने वाली बस 9 बजकर 40 मिनट पर ही बवानीखेड़ा के सामान्य बस स्टैंड पर पहुंची। एसएस को दी सूचना

loksabha election banner

बवानीखेड़ा सामान्य बस स्टैंड पर कार्यरत्त बु¨कग परिचालक ने बताया किया बुधवार को हांसी से परिवहन समिति की 5 बसों के फेर नहीं पहुंच पाए। इसके चलते ही छात्रों को बसों की छतों पर सवार होकर शिक्षण संस्थानों तक पहुंचना पड़ा। वही भिवानी से भी कुछ बसें समय पर नहीं पहुंच पाई। इस बारे में उन्होंने फोन पर हांसी सामान्य बस स्टैंड व भिवानी सामान्य बस स्टैंड के एसएस को अवगत करवा दिया था। एसएस ने इस बारे में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.