जागरण संवाददाता, भिवानी :

सेक्टर 13 कहने को पॉश कालोनी जरूर है लेकिन सुविधाओं के नाम पर यहां कुछ विशेष नहीं है। शादी समारोह के लिए बनाए गए कम्यूनिटी सेंटर में समस्याओं का अंबार लगा है। यहां के प्रबुद्ध लोग आला अधिकारियों को कई बार अवगत करा चुके हैं, लेकिन समाधान के नाम पर अभी तक कुछ नहीं किया गया है। सेक्टर वासियों का कहना है कि कम्यूनिटी सेंटर को नप किराए पर देकर रुपये तो वसूल रही है पर यहां पर सुविधाएं नहीं हैं। कम्यूनिटी सेंटर में अव्यवस्था का आलम है। लेकिन यहां पर जो सुविधा होनी चाहिए वे नहीं हैं। इससे सेक्टरवासियों को परेशानियों से जूझना पड़ता है।

हर्षदीप, पार्षद बात चाहे कम्यूनिटी सेंटर की हो चाहे सेक्टर 13 की दूसरी समस्याओं की। बार-बार कहने और शिकायत करने के बाद भी समस्याओं के समाधान नहीं किया जा रहा है। जिससे लोगों में गुस्सा बना है।

विजय गांधी, भिवानी। सेक्टर में पार्कों की हालत खराब हो रही है। संचार कालोनी के साथ वाला रोड़ खस्ताहाल बना है। अधिकारियों को कई बार शिकायत की जा चुकी है। कोई समाधान नहीं हो रहा है।

जीवनदास चावला, सेक्टर 13 कम्यूनिटी सेंटर में शराबी लोगों का जमावड़ा बना रहता है। यहां पर स्वच्छता के नाम पर भी कुछ नहीं किया गया है। शौचालयों में न पानी है और न ही टोंटियां। चौकीदार की व्यवस्था भी नहीं है। सेक्टर में बरसाती पानी की निकासी की सुविधा भी नहीं है।

कृष्ण नंबरदार, सेक्टर 13 सेक्टर का सबसे मुख्य रोड ही खराब पड़ा है। संचार कालोनी के दोनों तरफ बना रोड भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है। इससे लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

चिरजीलाल सांवरिया, सेक्टर 13 सेक्टर 13 में मुख्य रूप से ये समस्याएं बनी हैं * कम्यूनिटी सेंटर की सीवर लाइन जाम है

* खिड़की दरवाजे, टूटी वॉशबेशन टॉयलेट खराब पड़े हैं।

* कम्यूनिटी सेंटर में चौकीदार की व्यवस्था नहीं है।

* डा. अंबेडकर पार्क में शौचालय की व्यवस्था नहीं है।

* महिलाओं को असुविधा होती हैं।

* पीर बाबा मंदिर के सामने स्थित प्राइमरी हेल्थ सेंटर में नियमित डाक्टर नहीं हैं।

* स्ट्रीट लाइट बहुत कम काम कर रही हैं।

* संचार कालोनी के साथ मेन रोड टूटा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस