जागरण संवाददाता, भिवानी:

हरियाणा राज्य इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का चुनाव परिणाम गुरुग्राम से घोषित किया गया। वर्ष 2021 की टीम में आइएमए के प्रदेशाध्यक्ष के रूप में भिवानी के डा. करन पूनि

या का निर्वाचन हुआ।

नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष डा. पूनिया ने बताया कि सभी 30 उम्मीदवारों का चुनाव निर्विरोध हुआ है। उन्होंने डा. प्रभु दयाल पाहवा, डा. अशोक तनेजा, डा. आरके चौधरी, डा. गुलशन नागपाल और डा. नरेश पाहुजा की चुनाव कमेटी का आभार जताया। डा. पूनिया ने बताया कि एकमत चुनाव में हरियाणा के यमुनानगर से वर्तमान में राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. राजन शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष डा. प्रभाकर शर्मा, पूर्व अध्यक्ष डा. पंकज मुटनेजा, डा. मुनीष प्रभाकर, डा. रमेश गोयल, डा. दलबीर जसपाल सहित वरिष्ठ नेताओं का सहयोग रहा। डा. राज सरदाना, डा. सुभाष खन्ना और अन्य अनेक पूर्व अध्यक्षों ने भी सभी जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई दी।

मुख्य चुनाव अधिकारी डा. पीडी पाहवा की ओर से घोषित परिणाम के अनुसार डा. मुकेश पंवार भिवानी से संस्था के मानद सचिव और डा. स्वस्ति शर्मा भिवानी से प्रदेश कोषाध्यक्ष होंगे। केंद्रीय प्रतिनिधि के रूप में डा. पंकज मुटनेजा पानीपत, डा. रमेश गोयल गुरुग्राम, डा. सुरेश जैन जींद, डा. अजय महाजन हिसार, डा. देवेंद्र सांगवान रोहतक और डा. प्रभाकर शर्मा अंबाला को शामिल किया है।

अतिरिक्त केंद्रीय प्रतिनिधि के रूप में डा. अनिल मलिक पलवल, डा. अश्विनी वधावन फरीदाबाद व डा. सुनील मुंजाल रोहतक का चयन हुआ। सह सचिव के लिए अकामना बक्शी फरीदाबाद, संयुक्त सचिव के लिए डा. अजय कपूर फरीदाबाद, संगठन सचिव डा. करतार सिंह यादव रेवाड़ी, जबकि आइएमए एएमएस के चेयरमैन डा. नरेंद्र कुमार तनेजा भिवानी, सचिव डा. संजय सिगला भिवानी और डा. नरेंद्र घई कार्यकारिणी सदस्य चयनित हुए। इसी प्रकार आइएमए सीजीपी के चेयरमैन डा. रजनीश गुप्ता पलवल का चयन हुआ। हरियाणा मेडिकल जर्नल के लिए डा. कपिल मीढा का चयन हुआ।

डा. पूनिया ने बताया कि उनकी पहली बैठक में ही विभिन्न कमेटियों के चेयरपर्सन और टीम सदस्यों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रशासन से बेहतर तालमेल रखने के लिए वह पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे। डा. वंदना महिला विग की चेयरपर्सन बनी

हरियाणा की आइएमए महिला डाक्टर की विग की चेयरपर्सन भिवानी की डा. वंदना पूनिया निर्वाचित घोषित हुई। जबकि सांस्कृतिक विग के लिए सोनीपत से डा. प्रशांत त्यागी, खेलकूद विग के लिए गुरुग्राम से डा. अजय गुप्ता, अनुशासन समिति के लिए रेवाड़ी से डा. अशोक सैनी चेयरमैन निर्वाचित हुए। इसी के साथ वर्ष 2022 के लिए भी चार पदों पर चुनाव हुआ जिसमे डा. पुनीता हसीजा फरीदाबाद अध्यक्षा व डा. विवेक मलहोत्रा अम्बाला, डा. अंजनी अग्रवाल सिरसा, डा. महावीर प्रसाद जैन गुरुग्राम से प्रदेश उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किये गए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021