जागरण संवाददाता, भिवानी: कोरोना संक्रमण से बचने और आम आदमी को बचाने के लिए हर कोई लगा है। हर कोई सेवा भाव से मास्क बांटने के साथ उनको समझा रहा है। उसी कड़ी में दैनिक जागरण भी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लगातार अपील कर मुहिम चलाए हुए है। दैनिक जागरण की इस मुहिम के साथ जुड़ते हुए हांसी रोड पर मौजूद अनाया फिलिग स्टेशन ने पेट्रोल डलवाने आने वाले वाहन चालकों को मास्क बांटे। उनकी तरफ से लोगों से मास्क लगाकर अपने आप और परिवार को बचाने के लिए कदम उठाने का आह्वान किया।

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर कोई प्रयास में लगा है। सरकार की तरफ से लगातार इस मुद्दे पर अभियान छेड़ा जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर पर जांच कर रहा है। लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन के साथ हांसी रोड स्थित अनाया फिलिग स्टेशन भी लगा है। उनकी तरफ से अभियान से जुड़ते हुए वाहन चालकों को मास्क बांटे।

फिलिग स्टेशन के मालिक यशपाल कटारिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण का अभी कोई इलाज नहीं है। दवाई बन रही है। इस लिए सभी को मास्क लगाकर रखना चाहिए ताकि वह अपने आप को इससे बचा सकें। यदि सभी शारीरिक दूरी और मास्क लगाने के नियमों का पालन करेंगे तो हर कोई इससे बच सकेगा। लोगों को खुद ही सोचना चाहिए वह मास्क लगाए और नियमों का पालन करें।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस