Move to Jagran APP

पार्टी के भीतर कुछ जयचंद हैं जो कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाना चाहते हैं : दिग्विजय

जागरण संवाददाता, भिवानी : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय ¨सह चौटाला ने जिला भिवानी में अनेको

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 07:47 PM (IST)
पार्टी के भीतर कुछ जयचंद हैं जो कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाना चाहते हैं : दिग्विजय
पार्टी के भीतर कुछ जयचंद हैं जो कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाना चाहते हैं : दिग्विजय

जागरण संवाददाता, भिवानी : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय ¨सह चौटाला ने जिला भिवानी में अनेकों जगह पर कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान इनसो अध्यक्ष डा. अजय ¨सह चौटाला के संघर्ष के समय साथ देने वाले लोगों से मिले।

loksabha election banner

आक्रामक अंदाज में दिग्विजय ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा की पार्टी के अंदर कुछ जयचंद पिछले कुछ सालों से कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाना चाहते हैं। जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी चौ. देवीलाल की नीतियों की पार्टी है। इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता ने खून पसीना बहाया है। पार्टी के लिए इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला मार्गदर्शन में डा. अजय ¨सह चौटाला ने हरियाणा प्रदेश के कोने-कोने में जाकर संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने होश संभाला है। जन लोकप्रिय सांसद दुष्यंत चौटाला सहित स्वयं उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग आज इनेलो पर कब्जा करना चाहते हैं उन्हें शायद जननायक चौ. देवीलाल की नीतियां ही नहीं पता। डा. अजय ¨सह चौटाला ने अपने जीवन में इनेलो के अतिरिक्त कुछ सोचा ही नहीं यहां तक उन्होंने अपने परिवार को भी इनेलो मजबूत बनाने के लिए समय-समय पर आदेश दिए, जिन्हें हमने सर्वोपरी माना। इनसो अध्यक्ष ने भिवानी में सबसे पहले धनाना के पूर्व सरपंच ठेकेदार कृपाल की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके बाद वे युवा इनेलो नेता प्रवीन कादयान के निवास स्थान पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। वहीं उन्होंने युवा नेता सन्नी बतरा के यहां भी पहुंचकर युवा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। गांव बापोड़ा पहुंचकर गांव के संस्थापक बाबा ठा. जगसी के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। वही गांव में पहुंचने पर 36 बिरादरी की तरफ से कार्यक्रम आयोजक मित्रपाल चेयरमैन, ओमी बापोड़ा, तेजपाल नंबरदार, शुकल राजपूत, सूबेदार अनिल, मुकेश पंडित, विरेन्द्र बापोड़ा, सुरजीत, लाला बापोड़ा, सतपाल नंबरदार, तेजपाल नंबरदार, सोनू राघव, सुबोध राजपूत व अनिल फौजी ने पगड़ी पहनाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.