Move to Jagran APP

जाम में फंसे डीसी, गनमैन ने निकाला

लोहारू रोड रेलवे फाटक खुलने के बाद आधा घंटे तक लगा रहा जाम फोटो 26 बीड्ब्ल्यूएन 19

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 04:59 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:11 AM (IST)
जाम में फंसे डीसी, गनमैन ने निकाला
जाम में फंसे डीसी, गनमैन ने निकाला

जागरण संवाददाता, भिवानी: लोहारू रोड रेलवे फाटक पर सोमवार को डीसी जगबीर आर्य जाम में फंस गए। उन्हें यहां से निकलने में आधा घंटा लग गया। डीसी के गन मैन जाम खुलाने के लिए मोर्चा संभाला और किसी तरह डीसी को जाम से बाहर निकाला। जाम में डीसी की गाडी फंसी देख कई वाहन चालकों ने अपनी गाड़ी साइड में कर ली तो कई ने इस तरफ ध्यान ही नहीं दिया। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि रेलवे फाटकों के पास न रेलवे पुलिस होती है और न ही यातायात पुलिस। ऐसे में वाहन चालक खुद की जान जोखिम में डालते नजर आते हैं। वे अपने वाहनो को फाटक के नीचे से निकालने का प्रयास करते हैं। रेलगाड़ी की चपेट में आने का डर बना रहता है। इस तरह के जोखिम भरे हालात से निपटने के लिए फाटकों पर भी पुलिस तैनात होनी चाहिए। यहां से हर रोज 20 से 25 हजार वाहन गुजरते हैं

loksabha election banner

अधिकारियों की मानें तो भिवानी से लोहारू रोड बहुत ज्यादा व्यस्त मार्गों में शामिल है। भले यहां पर रेलवे ओवरब्रिज बनाया है, फिर भी जब गाड़ी का समय नहीं होता तो ज्यादातर वाहन फाटक से होकर ही गुजरते हैं। जब गाड़ी या माल गाड़ी आती है तो जाम के हालात बन जाते हैं। इस मार्ग पर लगभग 20 से 25 हजार वाहन प्रतिदिन गुजरते हैं। ऐसे में यहां पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की तैनाती जरूर होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.