संवाद सहयोगी, बाढड़ा: कांग्रेस विधायक दल की नेत्री व पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने शनिवार को गांव पालड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र व प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार के चार वर्ष में बढ़ती महंगाई, कम होते रोजगार, नोटबंदी व जीएसटी जैसी नीतियों पर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा कि दादरी में आयोजित मुख्यमंत्री की जनविश्वास रैली में भी जिले के लिए विशेष पैकेज जारी नहीं किया गया। किरण चौधरी गांव पालड़ी में युवा नेता कुलदीप पालड़ी के संयोजन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस में आस्था जता रहे है उन्हें संगठन में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कई जनहितैषी योजनाएं लागू की थी। लेकिन भाजपा सरकार ने उन योजनाओं को बंद कर नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून देश की जनता पर थोंप दिए। किरण ने कहा कि किसानों की नरमा बाजरा की फसलें बर्बाद हो चुकी है। लेकिन सरकार निजी बीमा कंपनियों के दबाव में मुआवजा देने से पीछे हट रही है।

कार्यक्रम संयोजक डा. कुलदीप बंटी ने कहा कि इनेलो के परिवारवाद व भाजपा की अनुभवहीनता से आमजन का भविष्य केवल कांग्रेस पार्टी में ही सुरक्षित है। गांव पालड़ी में पहुंचने पर युवाओं व बुजुर्गो ने किरण चौधरी का पगड़ी पहनाकर अभिनंदन किया।

इस मौके पर प्रदेश डेलीगेट जगदीप सांगवान, रणधीर घिकाड़ा, राव राम¨सह, विजय खोरड़ा, डा. ओमप्रकाश आदमपुर, खाप नेता सज्जन डांडमा, सूबेदार धन¨सह, विनय, सतपाल ¨सह, बाबूलाल, युकां के पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र डांडमा, मोतीराम जांगड़ा, युकां उपाध्यक्ष सुनील ठेकेदार, जयदीप काकड़ौली, राजकुमार जेवली, प्रेम कादमा, संजू शर्मा माईकलां, संदीप ¨बद्राबन इत्यादि मौजूद रहे। तीनों राज्यों में जीतेगी कांग्रेस : किरण

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल अच्छे दिन के वायदे को भूलकर चुनाव आयोग, आरबीआइ, सीबीआइ को अपने हाथों की कठपुतली बनाने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस