Move to Jagran APP

पर्ची निकालने की कहकर महिला से छीने कानों के बाले

जागरण संवाददाताभिवानी भारत नगर में महिला से पर्ची निकालने की कहकर कानों के बाले छी

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:30 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 12:30 AM (IST)
पर्ची निकालने की कहकर महिला से छीने कानों के बाले
पर्ची निकालने की कहकर महिला से छीने कानों के बाले

जागरण संवाददाता,भिवानी : भारत नगर में महिला से पर्ची निकालने की कहकर कानों के बाले छीनने का मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने महिला को बेहोश करके कानों के बाले छीन लिए। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

prime article banner

पुराना भारत नगर निवासी कृष्णा देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बृहस्पतिवार को करीब 11 बजे सब्जी लेकर आ रही थी। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए। उनमें से एक युवक ने कहा कि पुराना मंदिर कहां पर हैं। जब उन्हें मंदिर का रास्ता बताया तो उक्त युवक एक थैले में पर्चियां लिए हुए था। उसने कहा कि ये अनाथ आश्रम की पर्चियां हैं, इनमें से एक पर्ची निकाल लो। इसके लिए एक रुपया लगेगा और धर्म होगा। लेकिन कृष्णा देवी पर्ची निकालने से मना कर दिया।इसी बीच दूसरा युवक वहां पर आया और उसने कहा कि इनके नाम से मैं पर्ची निकालता हूं। इसके बाद दूसरे युवक ने पर्ची निकाली और कृष्णा देवी के सिर पर चिपका दी। इसके बाद महिला बेहोश हो गई। वहीं दोनों युवक महिला के कानों के बाले छीनकर फरार हो गए। इसके बाद महिला को जब इस घटना का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस को दी शिकायत में आरोपित युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। जांच अधिकारी पवन कुमार ने पीड़िता कृष्णा देवी की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK