Move to Jagran APP

26 से सीसीआइ फाटक का काम होगा शुरू, अधिकारियों ने दिया आश्वासन

चरखी दादरी : सीसीआइ फाटक पर प्रस्तावित अंडरपास का मामला एक बार फिर स

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 11:45 PM (IST)
26 से सीसीआइ फाटक का काम होगा शुरू, अधिकारियों ने दिया आश्वासन
26 से सीसीआइ फाटक का काम होगा शुरू, अधिकारियों ने दिया आश्वासन

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : सीसीआइ फाटक पर प्रस्तावित अंडरपास का मामला एक बार फिर से लेटलतीफी का शिकार हुआ है। विधायक राजदीप फोगाट के नेतृत्व में गांधीनगर निवासियों ने अंडरपास निर्माण कार्य शुरू न होने पर एक माह पहले ही 11 नवंबर से बड़े आंदोलन की चेतावनी दे दी थी। लेकिन उससे पहले ही शनिवार को स्थानीय गांधीनगर स्थित अग्रसेन सेवा सदन में विधायक राजदीप फोगाट व पार्षद महेश गुप्ता के नेतृत्व में रेलवे अंडरपास को लेकर कॉलोनी वासियों द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में लोक निर्माण विभाग से एसडीओ लोकेश डागर, रेलवे से स्टेशन अधीक्षक सत्यवान लांबा, रणवीर ¨सह एसएचओ जीआरपी रेवाड़ी, मुकेश यादव एसएचओ आरपीएफ दादरी भी पहुंचे।

loksabha election banner

बैठक के दौरान दोनों विभागों के अधिकारियों ने विधायक राजदीप फोगाट व उपस्थित वार्डवासियों को आगामी 26 नवंबर तक अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया। जिस पर विधायक राजदीप फोगाट ने बैठक में उपस्थित लोगों से विचार-विमर्श कर अधिकारियों को एक दिसंबर तक का समय देते हुए कहा कि यदि एक दिसंबर तक अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार जनता की परेशानी को गंभीरता से नहीं ले रही है। पार्षद महेश गुप्ता ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा देरी न करते हुए अंडरपास का निर्माण कार्य जल्द शुरू करवाया जाना चाहिए। 11 नवंबर तक का दिया था समय

उल्लेखनीय है कि अंडरपास निर्माण शुरू न होने तथा इस काम में देरी से क्षुब्ध गांधीनगर व आसपास के लोगों ने बीती 11 अक्टूबर को भी अग्रसेन सेवा सदन में बैठक की थी। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया था कि यदि गत 21 अक्टूबर तक रेलवे, पीडब्ल्यूडी तथा नगर परिषद द्वारा कागजी कार्य पूरा कर अंडरपास का कार्य शुरू नहीं करवाया गया तो दीपावली के बाद 11 नवंबर को गांधीनगर व आसपास के कई गांवों के लोग इकट्ठा होकर बड़ा आंदोलन करेंगे। इस दौरान निर्णय लिया गया था कि यदि आंदोलन के दौरान रेल ट्रैक जाम करना पड़ा तो उससे भी पीछे नहीं हटा जाएगा। ये रहे उपस्थित

शनिवार को आयोजित बैठक में पवन शर्मा, राधेश्याम बालाजी, देवेश बंसल, जयभगवान गुप्ता, शंकरलाल दुदानी, नरेश चेतनपुरिया, मोती लाल, अनिल, सतपाल शर्मा, मास्टर नरेश, रविंद्र फौजी, महेंद्र चेतनपुरिया, अंकुर गर्ग, सतीश चिमनी वाले, वेदप्रकाश, अशोक शर्मा, अरूण कुमार इत्यादि भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.