Move to Jagran APP

कबड्डी में बुडान ने पांच अंकों से तालु को हराया

यूं तो हर खेल में हरियाणा के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का परचम लहर

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 11:22 AM (IST)
कबड्डी में बुडान ने पांच अंकों से तालु को हराया
कबड्डी में बुडान ने पांच अंकों से तालु को हराया

संवाद सहयोगी,तोशाम : यूं तो हर खेल में हरियाणा के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है, लेकिन कबड्डी में म्हारे होनहारों का कोई सानी नहीं है। यह बात जेजेपी नेता कृष्ण बजीणा ने गांव दरियापुर में स्वर्गीय संदीप उर्फ काला की स्मृति में आयोजित दो दिवसीय नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्यातिथि बोलते हुए कही। मा. राजकुमार बेडवाल ने बताया कि खेलकूद समिति के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय प्रतियोगिता में प्रतियोगिता में प्रदेश की 40 टीमों ने भाग लिया। बुडान (जींद) ने पांच अंकों के अंतर से जीत दर्ज कर पहला तथा तालु (भिवानी) ने दूसरा स्थान हासिल किया। विजेता टीम ने 32 अंक हासिल किए जबकि उपविजेता टीम 27 अंक ही जुटा सकी। तीसरे स्थान पर अजीतपुरा (चरखी दादरी) और चौथे स्थान पर रिढ़ाणा (सोनीपत) की टीम रही। विजेता टीम को 31000 और उपविजेता टीम को 21000 रुपये की नकद राशि देकर पुरस्कृत किया। 36 किलो भार वर्ग में गोविंदपुरा की टीम जीती

loksabha election banner

36 किलोग्राम भारवर्ग में 32 टीमों ने भाग लिया जिसमें गो¨वदपुरा (चरखी दादरी) विजेता और खानपुर (सोनीपत) की टीम उपविजेता रही। विजेता टीम को 5100 और उपविजेता टीम को 2100 रुपये की नकद राशि प्रदान की गई। प्रतियोगिता के समापन पर मुख्यातिथि ने विजेता टीमों को पुरस्कृत किया तथा समारोह की अध्यक्षता सरपंच अत्तर ¨सह ने की। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में कर्मबीर ¨सह, डीपीई संदीप, मा.विजय, डा.सुखलाल, मा.राजकुमार , एडवोकेट कुलदीप, मा.रोहताश महला आदि का योगदान रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.