जागरण संवाददाता, भिवानी:

दादरी गेट ढाणा रोड निवासी रमेश सैनी सालों से भाजपा से जुड़े हैं और भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी रह चुके हैं। आज भी ये भाजपा सरकार की बड़ाई करते नहीं थकते। खास बात ये कि अपनी ही गली वह भी मात्र सवा सौ फुट लंबी पक्की बनवाने के लिए तीन साल से भी ज्यादा समय से अधिकारियों और नेताओं की चौखट पर सर पटक पटक कर हार चुके। आज तक उसे नहीं बनाया गया। भले ही विकास के बड़े-बड़े दावे किए जाते हों पर यह सच है। अब उन्होंने थक हार कर सीएम ¨वडो के माध्यम से गली पक्की बनवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल से गुहार लगाई है।

चेयरमैन से लेकर मंत्री तक लगा चुके गुहार

रमेश सैनी खुद बताते हैं अपनी छोटी सी गली को बनवाने के लिए वह नगर परिषद के चेयरमैन रण¨सह यादव, नप सचिव राजेश महता, एमई सुंदर श्योराण, नप के जेई, नप के पूर्व चेयरमैन भवानीप्रताप ¨सह, विधायक घनश्याम सर्राफ, जिला अध्यक्ष नंदराम धानिया, जिला प्रभारी मनीष मित्तल, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जन स्वास्थ्य मंत्री बनवारीलाल तक गली बनवाने के लिए गुहार लगा चुके हैं। हालांकि किसी ने मना नहीं किया, बनाने का आश्वासन भी उनको दिया गया लेकिन आज तक इसे बनाया भी नहीं गया है।

हेलो जागरण कार्यक्रम में भी विधायक को कराई थी नोट

भाजपा कार्यकर्ता रमेश सेनी ने बताया कि दैनिक जागरण के हेलो जागरण कार्यक्रम में भी उन्होंने विधायक घनश्याम सर्राफ को गली की समस्या नोट कराई थी। उसे जल्द पक्की बनवाने की गुहार लगाई थी लेकिन उस समय भी बस आश्वासन दिया गया। विधायक खुद उनके घर पर भी आए थे उस समय भी उनसे यहां के लोगों ने गली पक्की करवाने की मांग की थी लेकिन आज तक वहीं ढाक के तीन पात वाली बात है। गली सालों से आज भी कच्ची पड़ी है। अब थक हार कर मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। शहरी सरकार इस गली की सुध लेगी या नहीं भगवान जाने।

जल्द बनवाई जाएगी: चेयरमैन

ढाणा रोड पर सोहनलाल धर्मशाला के सामने रमेश सैनी की गली बनाने का मामला उनके संज्ञान में आया है। इसके लिए टेंडर करवाकर जल्द ही इसे बनवाया जाएगा। कहीं मौखिक बताया गया होगा सब याद नहीं रहता। नप कार्यालय में लिखित में कोई शिकायत नहीं आई। फिर भी अब इस गली को जल्द बनवाया जाएगा।

रण¨सह यादव, चेयरमैन

नगरपरिषद भिवानी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस