Move to Jagran APP

भाजपा सरकार ने कभी नहीं ली दादरी शहर की सुध : श्रुति

जागरण संवाददाता चरखी दादरी पेयजल व सीवरेज की समस्या को लेकर धरनारत नगरपार्षदों के धर

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 11:28 PM (IST)
भाजपा सरकार ने कभी नहीं ली दादरी शहर की सुध : श्रुति
भाजपा सरकार ने कभी नहीं ली दादरी शहर की सुध : श्रुति

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी: पेयजल व सीवरेज की समस्या को लेकर धरनारत नगरपार्षदों के धरने पर बुधवार को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने समर्थन दिया और उनकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने के लिए प्रयास करने की बात कही।

loksabha election banner

श्रुति चौधरी ने दादरी के जनस्वास्थ्य विभाग परिसर में धरने पर बैठे पार्षदों को कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर दादरी शहर में पेयजल सीवरेज के लिए विशेष पैकेज दिलवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जब किरण चौधरी जनस्वास्थ्य मंत्री थी तो दादरी के लिए पेयजल, सीवरेज के लिए 50 करोड़ रुपये की विशेष योजना लागू की गई थी। बाद में भाजपा सरकार ने इस शहर की कोई सुध नहीं ली। इस कारण सीवरेज और पानी की समस्या निरंतर बढ़ती चली गई है। जिसके कारण दादरी के लोगो को पीने के पानी के लिए भी इधर उधर भटकना पड़ रहा है। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने समसपुर, खातीवास, लोहरवाड़ा, झिझर, भागेश्वरी, अचीना, बास, बिगोवा, इमलोटा, मोरवाला, कन्हेटी, स्वरूपगढ़, सांतोर, भागवी, निमली आदि गांवों में जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज के सभी वर्गों को झूठ बोलकर व सब्जबाग दिखाकर सत्ता हासिल की थी। भाजपा का नकली चेहरा अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही एक बार फिर से प्रदेश में भाईचारा कायम कर बेरोजगारी को दूर किया जाएगा तथा गरीबों के लिए विशेष योजनाएं लागू की जाएगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक जगजीत सांगवान, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, सुरेंद्र परमार, अजीत फौगाट, रणधीर घिकाड़ा, प्रवीन इमलोटा, सुदीप सांगवान, सुशील धानक, रविद्र गोपी, उदय सिंह मिर्च, पूर्व सरपंच नर सिंह डीपीई, रामभगत यादव, हैप्पी अटेला, राव राम सिंह, जीवन राम डोहका, करतार महला, अजीत भागवी, धर्मबीर इंदौरा, अजय शर्मा, हुकम चंद काकड़ोली, सतपाल अटेला, भूप कामौद व दिलबाग निमड़ी इत्यादि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.