Move to Jagran APP

जमीन के विवाद को लेकर कोर्ट परिसर में आए व्यक्ति पर किया हमला

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर कोर्ट परिसर में आए व्यक्ति पर दूसर

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 07:23 PM (IST)
जमीन के विवाद को लेकर कोर्ट परिसर में आए व्यक्ति पर किया हमला
जमीन के विवाद को लेकर कोर्ट परिसर में आए व्यक्ति पर किया हमला

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर कोर्ट परिसर में आए व्यक्ति पर दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने झगड़े में बीच-बचाव किया। इस झगड़े में सुनार को चोटें आई, जिसे उपचार के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार आरंभ करके इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

गांव खरक निवासी निवासी दिनेश ने बताया कि वह एमसी मोड़ पर रहता है। उसका पुश्तैनी गांव खरक है और वहां पर उसकी कुछ जमीन हैं। जिसकी रजिस्ट्री भी उसके नाम करवा रखी है। उसने गांव खरक में आभूषणों की दुकान की हुई है। उसने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी उसकी पुश्तैनी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। इसके लिए कई बार झगड़ा करते रहते हैं। उसने झगड़े से बचने के लिए पुलिस चौकी में भी शिकायत दी। लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। जब उसने अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करने की तैयारी की तो उक्त करीब आधा दर्जन पड़ोसियों ने उसके साथ झगड़ा किया।

दिनेश ने बताया कि वह मंगलवार को जिला कोर्ट में आया हुआ था। वह झगड़े से बचने के लिए कोर्ट में केस करके मामले को कानूनी प्रक्रिया से सुलझाने का प्रयास कर रहा है। दिनेश ने आरोप लगाया कि उक्त पड़ोसी उसका पीछा कर रहे थे। जब वह अपने वकील से मिलकर चला तो उक्त 4-5 पड़ोसियों ने उस पर हमला कर दिया। वहां पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। दिनेश ने आरोप लगाया कि यदि वहां मौजूद लोग बीच-बचाव नहीं करते तो उक्त लोग उसे जान से मार देते। साथ ही उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी भी दी है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.