Move to Jagran APP

चरखी दादरी में 35 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़ ले गए चोर

चरखी दादरी में चोर शटर उखाड़ने के बाद एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम में 35 लाख रुपये से अधिक की राशि थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 07:41 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 10:07 PM (IST)
चरखी दादरी में 35 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़ ले गए चोर
चरखी दादरी में 35 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़ ले गए चोर

जेेएनएन, चरखी दादरी। भगवान परशुराम चौक पर गत रात्रि चोर शटर उखाड़ने के बाद एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम में 35 लाख रुपये से अधिक की राशि थी। एटीएम दादरी सिटी पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित था। चोरी की पूरी वारदात चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिनके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

loksabha election banner

शहर के बीचों-बीच स्थित भगवान परशुराम चौक से पुराना सिविल अस्पताल की तरफ तीन अलग-अलग निजी बैंकों के एटीएम बूथ हैं। देर रात करीब दो बजे पिकअप डाला में सवार होकर आए चार में से दो बदमाशों ने पहले तो एटीएम बूथ का शटर उखाड़ा। इसके बाद बूथ के गेट पर लगे शीशे को तोड़ दिया और कैमरों के मुंह भी मोड़ दिए।

इसके बाद चोरों ने एटीएम को रस्सीनुमा चीज से बांधकर पिकअप डाला से उखाड़ा और गाड़ी में डालकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बाद में डीएसपी प्रदीप कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल एटीएम में नकदी डालने वाली कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दादरी सिटी थाना के कार्यकारी एसएचओ राजबीर सिंह ने बताया कि हिटाची पेमेंटस सर्विसिज प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से उन्हें एटीएम चोरी की शिकायत मिली है। शिकायत में बताया गया है कि एटीएम में करीब 35 लाख रुपये की नकदी थी। मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.