Move to Jagran APP

जनता कालेज दादरी को हराकर आर्य कालेज पानीपत सेमीफाइनल में पहुंचा

जागरण संवाददाता भिवानी महाराजा नीमपाल सिंह राजकीय महाविद्यालय में चल रही राज्य स्तरीय क्रि

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 01:26 AM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:13 AM (IST)
जनता कालेज दादरी को हराकर आर्य कालेज पानीपत सेमीफाइनल में पहुंचा
जनता कालेज दादरी को हराकर आर्य कालेज पानीपत सेमीफाइनल में पहुंचा

जागरण संवाददाता, भिवानी : महाराजा नीमपाल सिंह राजकीय महाविद्यालय में चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन का शुभारंभ तोशाम के एसडीएम संदीप सिंह ने किया। हरियाणा रणजी टीम के पूर्व खिलाड़ी पवन शर्मा इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित थे। महाविद्यालय प्राचार्य डा. दिनेश गाबा ने अतिथियों का स्वागत किया एवं खिलाड़ियों को सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं दी। एसडीएम संदीप सिंह ने कहा कि कड़ी मेहनत व अनुशासन पर बल डालते हुए कहा कि सफलता में कोई शार्ट कट नहीं होता। बुधवार के उद्घाटन मैच में राजकीय महाविद्यालय भिवानी ने राजकीय महाविद्यालय तिगांव (गुरुग्राम) की टीम को पांच विकेट से हराते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। महाविद्यालय प्रेस प्रभारी डा. जगवीर मान ने बताया कि आर्य कालेज पानीपत की टीम ने पहले क्वार्टर फाइनल में जनता कालेज दादरी को हराते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दयानंद कालेज हिसार की टीम सुपर ओवर में द्रोणाचार्य कालेज गुरुग्राम को एक रन से हराकर पहुंची सेमीफाइनल में।

loksabha election banner

गुरु नानक खालसा कालेज करनाल की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में राजकीय महाविद्यालय टोहाना की टीम को पांच रन से पराजित करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। एक अन्य मैच में डीएवी कालेज अंबाला ने केएलपी कालेज रेवाड़ी की टीम को 78 रन से पराजित किया। महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक व आयोजन समिति के सदस्यों डा. मितेश शर्मा, डा. वजीर सिंह गोयत एवं डा. कपिल शर्मा के निर्देशन में आयोजित की जा रही प्रतियोगिता में रोमांचक मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता के कुशल संचालन में प्रोफेसर जगवीर श्योराण, भीम सिंह, प्रदीप तंवर, रविकांत, मोनु, विकास मिश्रा ग्राउंड मैनेजर के रूप में भूमिका निभा रहे हैं। डा. पवन मितल, कविता शर्मा व कपिल शर्मा ने कमेंटेटर के रूप में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर डा. करण सिंह, महेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र चौहान, बलवान सिंह, मामन सिंह, राकेश शर्मा, कुलवीर सिंह, रणधीर सामोता, देवेन्द्र दलाल, अशोक कुमार, महेन्द्र सिंह व रणजीत सिंह समेत समस्त स्टॉफ सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.