जागरण संवाददाता, चरखी दादरी :

कोरोना महामारी को लेकर किए गए लॉकडाउन की अवधि में सीएसडी कैंटीन दादरी को बंद कर दिया गया था। अब दोबारा से कैंटीन को विभागीय निर्देशानुसार खोला गया। कैंटीन सामान लेने के लिए पूर्व एवं कार्यरत सैनिकों से पहले टोकन लेने के लिए बुकिग करवाना होगा। बुकिग के समय तिथि टोकन नम्बर व समय ग्राहक को बताया दिया जा रहा है।

कैंटीन प्रबंधक कमांडर आरएस यादव ने बताया कि कार्ड धारक दी हुई तारीख व समय पर ही आए। पहले व बाद में आने पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। शारीरिक दूरी की पालन करते हुए एक दिन में केवल 100 कार्ड धारकों को ही सामान दिया जाएगा। कैंटीन में सामान खरीदने के लिए अप्लवराइंटमेंट बुकिग करके आना होगा। दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। बिना रजिस्ट्रेशन के किसी कार्ड धारक को एंट्री नहीं दी जाएगी। एंट्री गेट पर आर्मी नम्बर व कैंटीन कार्ड चेक किया जाएगा। कैंटीन स्मार्ट कार्ड के साथ पहचान पत्र की एक प्रति लाएं।

कमांडर आरएस यादव ने बताया कि कैंटीन में आने वाले लोगों को मास्क पहनना जरूरी है और गेट पर सैनिटाइज करके ही एंट्री होगी। जो पूर्व सैनिक 65 वर्ष पूरे कर चुके हैं, उन्हें कैंटीन में आने की आवश्यकता नहीं है, वे अपने परिवार के किसी सदस्य को एक वैध आईडी प्रूफ और कैंटीन स्मार्ट कार्ड के साथ भेज सकते हैं। एक समय केवल 5 ग्राहकों को ही कैंटीन के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी। एडवांस बुकिग के लिए 01250-220613, 9467275912 अपना नाम, आर्मी नम्बर तथा मोबाइल नम्बर लिखवाना होगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस