Move to Jagran APP

तेज बारिश से मिताथल में 6 मकानों में आई दरार

जागरण संवाददाता, भिवानी : क्षेत्र में पिछले तीन दिन से रुक रुक कर हो रही तेज बरसात के चलते

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:33 PM (IST)
तेज बारिश से मिताथल में 6 मकानों में आई दरार
तेज बारिश से मिताथल में 6 मकानों में आई दरार

जागरण संवाददाता, भिवानी : क्षेत्र में पिछले तीन दिन से रुक रुक कर हो रही तेज बरसात के चलते गांव मिताथल में 6 मकानों में दरारें आ गई। दो मकानों की छत गिरने की भी खबर है। ग्रामीणों में बरसात के कहर से ¨चता बनी है। गांव की सरपंच निर्मला देवी के पति एवं सरपंच प्रतिनिधि भीष्म सिवाच ने बताया कि तीन दिन से हो रही तेज बरसात के चलते गांव के चारों पानों के मकानों में नुकसान हुआ है। गांव वासी नरेश पुत्र फते¨सह सिवाच, राजेश धानक, लक्ष्मी पत्नी आजाद, जगबीर पुत्र बलवंत, मांगे पुत्र लक्खी, सतबीर पुत्र उजाला के मकानों में दरारें आ गई। कइयों की छत व दीवार गिर गई। सरपंच प्रतिनिधि भीष्म सिवाच ने बताया कि इस सारी घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

loksabha election banner

जिनके घर ढहे उनको रहने के लिए छत नहीं

सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि मकान ढहने से उन परिवारों के सामने संकट पैदा हो गया है। फिलहाल वे दूसरे के घरों में रहने को मजबूर हैं। उनको छत नहीं मिलने से भारी परेशानी से जूझ रहे हैं। उन्होंने नुकसान की भरपाई करवाने की सरकार से अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रशासन इस नुकसान की भरपाई करवाने की मेहरबानी करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.