जागरण संवाददाता, भिवानी : नायब तहसीलदार परीक्षा भर्ती में 10 हजार 32 परीक्षार्थियों में से मात्र 10 फीसदी ही परीक्षा देने के लिए पहुंचे। जिला मुख्यालय पर इस भर्ती परीक्षा के लिए 34 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। शहर में सुरक्षा व्यवस्था और शहर में जाम के हालात न बने इसके लिए चौक चौराहों पर पुलिस तैनात की गई थी। परीक्षा केंद्रों के बाहर भी पुलिस का पहरा रहा। परीक्षार्थियो को पूरी जांच के बाद ही परीक्षा हाल तक जाने दिया गया।

शिक्षा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को हुई नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा में करीब 1050 परीक्षार्थियों ने ही परीक्षा दी। परीक्षा केंद्रों पर शांति बनी रही। कम परीक्षार्थी होने के चलते प्रशासन और पुलिस को भी ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। सुबह 8:30 से 9 बजकर 50 मिनट तक परीक्षार्थियों की परीक्षा हाल के लिए एंट्री निर्धारित की गई थी। परीक्षा सुबह 10 बजे शुरू होकर दोपहर 12 बजे संपन्न हुई। इन परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा हाल दिखे खाली परीक्षा केंद्र खाली रहा कमरा

टीआइटी 1

बालभवन स्कूल 3

सर्वपल्ली राधा कृष्ण स्कूल 2

एचपीएससी सदस्य नीलम सिंह ने किया परीक्षा केंद्रों का दौरा एचपीएससी सदस्य नीलम सिंह ने परीक्षा केंद्रों का दौरा किया और परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था को जांचा। इस दौरान बाहर की व्यवस्था भी उन्होंने देखी और जरूरी निर्देश दिए। शांतिपूर्वक संपन्न हुई परीक्षा 34 परीक्षा केंद्रों पर नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा हुई। परीक्षा पूरी तरह से शांतिपूर्वक संपन्न हुई। इस परीक्षा में करीब 10 फीसदी परीक्षार्थियों ने भाग लिया।

अजीत सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी

भिवानी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस