Move to Jagran APP

बेकाबू हुआ घोड़ा भीड़ में घुसा, कई बच्चे जख्मी

स्कॉलर्स ग्लोबल स्कूल में बुधवार को बाल दिवस कार्यक्रम में आया घोड़ा बेकाबू होकर भीड़ में घुस गया। इसमें कई बच्चे जख्मी हो गए। एक बच्चे को तो गर्दन में अंदरूनी चोट के कारण रेफर किया गया है। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। हालांकि इस बारे में कोई पुलिस कार्रवाई देर सायं तक नही हुई थी। स्कॉलर्स ग्लोबल स्कूल में बाल दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें बच्चों को घुड़सवारी के लिए दो घोडे़ लाए गए थे। इस बीच एक घोड़ा बेकाबू हो गया और कार्यक्रम देख रहे बच्चों व अभिभावकों की भीड़ में

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 11:53 PM (IST)
बेकाबू हुआ घोड़ा भीड़ में घुसा, कई बच्चे जख्मी
बेकाबू हुआ घोड़ा भीड़ में घुसा, कई बच्चे जख्मी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

झज्जर रोड पर स्थित एक निजी स्कूल में बुधवार को बाल दिवस कार्यक्रम में आया घोड़ा बेकाबू होकर भीड़ में घुस गया। इसमें कई बच्चे जख्मी हो गए। एक बच्चे को तो गर्दन में अंदरूनी चोट के कारण रेफर किया गया है। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। हालांकि इस बारे में कोई पुलिस कार्रवाई देर सायं तक नही हुई थी।

निजी स्कूल में बाल दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें बच्चों को घुड़सवारी के लिए दो घोडे़ लाए गए थे। इस बीच एक घोड़ा बेकाबू हो गया और कार्यक्रम देख रहे बच्चों व अभिभावकों की भीड़ में घुस गया। इससे वहां भगदड़ मच गई। इस आपाधापी में कई बच्चे जख्मी हो गए। उधर, स्कूल प्रबंधन इस घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए है। घटना पर अभिभावकों में स्कूल प्रबंधन के प्रति रोष :

घटना को लेकर अभिभवकों में स्कूल प्रबंधन के प्रति रोष है। उनका कहना है कि घायल बच्चों को स्कूल की तरफ से इलाज मुहैया नहीं करवाया गया, बल्कि बच्चों को जल्दी से घर भेज दिया गया। जो अभिभावक कार्यक्रम में नही आए थे और उनके बच्चे घोड़े की चपेट में आए थे, उन्हें सूचना तक नही दी गई। चौथी कक्षा के घायल छात्र रिषभ के अभिभावकों का कहना है कि उन्हें हादसे की जानकारी प्रबंधन से नहीं मिली। बच्चे ने घर आकर गर्दन में दर्द होने की बात कही। उससे कारण पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया। इसके बाद वे उसे प्राइवेट अस्पताल में लेकर आए। वहां से उसे रेफर कर दिया गया। उधर, स्कूल संचालक से फोन पर संपर्क का प्रयास किया गया, मगर घंटी बजती रही। वहीं थाना सदर प्रभारी जसबीर ¨सह ने किसी तरह की शिकायत से इन्कार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.