Move to Jagran APP

Haryana News: सीवर का टैंक खाली करते समय दर्दनाक हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र (एमआइई) पार्ट-बी में रेडक्रास रोड पर रविवार शाम सीवेज का टैंक खाली करते समय दो कामगार मैनहोल में गिर गए। जहरीली गैस चढ़ने से दोनों की मौत हो गई। सूचना पर शहर थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की दो गाडि़यां मौके पर पहुंचीं।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 11:05 PM (IST)
Haryana News: सीवर का टैंक खाली करते समय दर्दनाक हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत
सीवर का टैंक खाली करते समय दर्दनाक हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से दो कामगारों की मौत

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र (एमआइई) पार्ट-बी में रेडक्रास रोड पर रविवार शाम सीवेज का टैंक खाली करते समय दो कामगार मैनहोल में गिर गए। जहरीली गैस चढ़ने से दोनों की मौत हो गई।

loksabha election banner

सूचना पर शहर थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की दो गाडि़यां मौके पर पहुंचीं। दोनों कामगारों को मैनहोल से बाहर निकाला गया और सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत बताया। दोनों का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।

बिहार के नालंदा के रविश पुत्र चंद्रशेखर, मधुबनी के दीपक व मुंगेर जिले के अर¨वद दिल्ली के हरिदास कालोनी में रहते हैं। तीनों सात-आठ माह से सेफ्टी टैंक को खाली करने कार्य करते थे। अरविंद ट्रैक्टर चालक था और रवि व दीपक हेल्पर का काम करते थे।

रविवार शाम करीब छह बजे तीनों सीवेज टैंक का एमआइई पार्ट-बी के रेडक्रास रोड पर फैक्ट्री संख्या 1322 के सामने मैनहोल में खाली कर रहे थे। अचानक टैंक का पाइप मैनहोल में गिर गया। उसे पकड़ने के चक्कर रविश मैनहोल में गिर गया। रविश को निकालने में अरविंद भी मैनहोल में गिर गया।

दोनों को निकालने के लिए दीपक भी मैनहोल में उतरना चाह रहा था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ती देख उसने आसपास के लोगों को इकट्ठा किया और पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलने पर दोनों के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। दोनों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.