Move to Jagran APP

बाइक छीनने के दो अभियुक्त गिरफ्तार, सुलझ सकती हैं और भी वारदातें

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : हथियारों के बल पर छीना-झपटी करने के मामले में वाछित दो अि

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:38 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:38 PM (IST)
बाइक छीनने के दो अभियुक्त गिरफ्तार, सुलझ सकती हैं और भी वारदातें
बाइक छीनने के दो अभियुक्त गिरफ्तार, सुलझ सकती हैं और भी वारदातें

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

हथियारों के बल पर छीना-झपटी करने के मामले में वाछित दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों को एक दिन के रिमाड पर लिया गया है। उनसे और वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

अपराध जाच शाखा-2 बहादुरगढ़ के प्रभारी निरीक्षक जसबीर सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को बहादुरगढ़ सिटी एरिया से काबू किया गया। इन्होंने हथियारों के बल पर 9 सितंबर को रोहतक बहादुरगढ़ रोड पर स्थित बिस्कुट फैक्टरी के पास बाइक छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। यह था मामला :

राहुल निवासी गाव डीघल ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह मोती नगर दिल्ली में एक प्राइवेट नौकरी करता है। 9 सितंबर को बाइक पर घर जा रहा था। रोहतक रोड पर पारले फैक्टरी के नजदीक पहुंचा तो पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए और अपनी मोटरसाइकिल को उसकी बाइक के आगे अड़ा दिया। एक ने पिस्तौल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दिया । जबरदस्ती उससे दो मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड तथा उसकी मोटरसाइकिल छीन कर भाग गए थे। थाना शहर में मामला अंकित किया गया था। एसपी पंकज नैन द्वारा मामले की गहनता से छानबीन करने तथा दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। मामला सीआइए-2 के हवाले किया गया था।

सीआइए बहादुरगढ़ में तैनात मुख्य सिपाही कर्मबीर, राजेश कुमार, देवेंद्र व धर्मपाल की एक टीम द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को काबू किया गया। इनमें अमन पुत्र आजाद सिंह निवासी गाव सिलानी हाल कश्मीरी कालोनी बालोर रोड बहादुरगढ़ तथा अमित उर्फ नंबरदार पुत्र जितेंद्र निवासी जटवाड़ा मुहल्ला हाल शास्त्री नगर नजदीक शिव मंदिर बहादुरगढ़ शामिल है। अभियुक्तों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहा से पूछताछ के लिए एक दिन के रिमाड पर लिया गया। छीनी गई मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया। इस वारदात में वाछित तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए गंभीरता से प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में अन्य वारदात का भी खुलासा होने की संभावना है। ऐसे में शहर की दो और वारदात सुलझ सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.