Move to Jagran APP

चेयरपर्सन की ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी, गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूरे हो विकास कार्य, वरना होगी कड़ी कार्रवाई

- मामन विहार कालोनी में सीवर लाइन दबाने के काम की नारियल तोड़ की गई शुरूआत

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:50 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:50 AM (IST)
चेयरपर्सन की ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी, गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूरे हो विकास कार्य,  वरना होगी कड़ी कार्रवाई
चेयरपर्सन की ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी, गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूरे हो विकास कार्य, वरना होगी कड़ी कार्रवाई

- मामन विहार कालोनी में सीवर लाइन दबाने के काम की नारियल तोड़ की गई शुरूआत

loksabha election banner

फोटो-12: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने शहर में चल रहे विकास कार्याें को लेकर ठेकेदार को कड़ी चेतावनी जारी की है। शीला राठी ने ठेकेदारों को हिदायत देते हुए कहा है कि वे विकास कार्याें को गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूरा करें। यदि कहीं पर भी ठेकेदारों द्वारा कराए गए विकास कार्यों में कमी मिलती है या फिर शिकायत आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में बेहतर यहीं होगा कि ठेकेदार अपने कार्य को ठीक तरीके से निपटाएं। मामन विहार की 15 वर्ष पुरानी समस्या का किया समाधान, सीवर लाइन दबाने के कार्य का भी किया शुभारंभ:

नगर परिषद की ओर से मामन विहार कालोनी में 15 वर्षों से पानी व सीवर की लाइन नहीं दबी हुई थी। इसी के चलते नगर परिषद की ओर से रविवार को पानी की लाइन दबाने का काम पूरा किया गया। वहीं सीवर की लाइन दबाने का काम शुरू किया गया। सीवर लाइन के काम का शुभारंभ चेयरपर्सन प्रतिनिधि संदीप राठी व पार्षद युवराज छिल्लर ने नारियल फोड़ कर किया। यह कार्य जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर की अधिकतर कालोनियों में अमृत योजना के तहत पानी व सीवर लाइन डालने का काम पूरा कर लिया गया है। अन्य बची हुई कालोनियों में भी कार्य जल्द पूरे किए जाएंगे। उधर, सेक्टर-6 में बने पार्कों का जायजा लेते हुए सेक्टर वासियों ने चेयरपर्सन प्रतिनिधि के सामने पार्कों में बैंच की व्यवस्था कराने की मांग की। लोगों की मांग पर उन्होंने कहा कि एक-दो दिनों में ही बैंच रखवा दिए जाएंगे। इस मौके पर युवराज छिल्लर, राजेश खत्री, कुलदीप राठी, सतपाल, कप्तान दहिया, संदीप शर्मा, सतप्रकाश, सतपाल बागड़ी, डा. दीवान, महेंद्र सिंह, राकेश दहिया, सुनील शर्मा, केपी सिंह, राजकुमार शर्मा, पप्पू ठेकेदार, सेक्टर-6 से श्याम सुंदर बंसल, पीके गोयल, अनिल जैन, चंचल गर्ग, सुशील जैन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.