Move to Jagran APP

डीटीपी की कार्रवाई से कालोनाइजरों में मचा हड़कंप, डीसी बोलीं-लिया जाएगा सख्त एक्शन

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: शहर में अलग-अलग स्थानों पर अवैध कालोनी काटने के मामले म

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 12:08 AM (IST)
डीटीपी की कार्रवाई से कालोनाइजरों में मचा हड़कंप, डीसी बोलीं-लिया जाएगा सख्त एक्शन
डीटीपी की कार्रवाई से कालोनाइजरों में मचा हड़कंप, डीसी बोलीं-लिया जाएगा सख्त एक्शन

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

prime article banner

शहर में अलग-अलग स्थानों पर अवैध कालोनी काटने के मामले में डीटीपी की ओर से 17 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए पुलिस को पत्र लिखने की कार्रवाई से ही अवैध कालोनाइजरों में हड़कंप मचा हुआ है। डीटीपी की इस कार्रवाई की खबर दैनिक जागरण में प्रकाशित होते ही अवैध कालोनिया काट रहे सभी कालोनाइजरों में खलबली मची। हालाकि अभी तक पुलिस ने कोई एफआइआर दर्ज नहीं की है लेकिन खबर प्रकाशित होते ही ये कालोनाइजर अभी से ही जमानत कराने की योजना बनाने लगे हैं। दैनिक जागरण की खबर दिनभर शहर के अवैध कालोनाइजरों के व्हाट्सएप पर घूमती रही और वे एक-दूसरे के साथ बैठक कर जमानत की रणनीति तैयार करते रहे। उधर, जाखौदा में आई डीसी सोनल गोयल ने भी स्पष्ट कर दिया है कि अवैध कालोनाइजर किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। डीटीपी को भी अवैध कालोनियों को लेकर लगातार शहर व आसपास के क्षेत्र का सर्वे कराने के निर्देश डीसी की ओर से दिए गए है।

गौरतलब है कि दैनिक जागरण की ओर से अवैध कालोनियों को लेकर लगातार प्रकाशित की जा रही खबरों पर संज्ञान लेते हुए डीटीपी ने इन्हे गिराने की तो कार्रवाई की ही थी मगर अब 17 जमीन मालिकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए पुलिस को पत्र भी लिख दिया है। बुधवार को डीटीपी की इस कार्रवाई की खबर को भी दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसको लेकर अवैध कालोनाइजरों में सुबह से ही खलबली मची रही। कालोनाइजरों के झासे में आने वाले लोग भी आने लगे सामने, बच गए लाखों रुपये:

दैनिक जागरण में अवैध कालोनियों की लगातार खबरे प्रकाशित किए जाने के बाद अवैध कालोनाइजरों के झासे में आए हुए लोग भी अब सामने आने लगे है। ऐसे लोग दैनिक जागरण का शुक्रिया भी अदा कर रहे है कि उन्हे अवैध कालोनी के बारे में पता चल गया। लाइन पार निवासी सतबीर चौहान ने बताया कि मैंने भी ऐसे की एक कालोनाइजर के झासे में आकर 100 गज का प्लाट लेने के लिए करार किया था। 3 लाख का चैक भी दे दिया था, लेकिन जैसे ही पता चला कि प्लाट अवैध कालोनी में है और वहा पर मकान बनाते समय कार्रवाई हो सकती है तो मैंने तुरत चैक की पेमेंट बैंक से स्टाप करवा दी और मेरी राशि बच गई। की जाएगी सख्त कार्रवाई: सोनल

बहादुरगढ़ के गाव जाखौदा आई डीसी सोनल गोयल ने बताया कि अवैध कालोनी किसी भी सूरत में सहन नहीं की जाएंगी। ऐसी कालोनियों का खुलासा होने पर कार्रवाई की जा रही है। आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने डीटीपी को अवैध कालोनियों को लेकर लगातार सर्वे करते रहने के निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.