Move to Jagran APP

दिनभर उबलता रहा आक्रोश, पैदल मार्च निकाल बंद का किया आह्वान

दिनभर उबलता रहा आक्रोश, पैदल मार्च निकाल बंद का किया आह्वान

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 12:26 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 12:26 AM (IST)
दिनभर उबलता रहा आक्रोश, पैदल मार्च निकाल बंद का किया आह्वान
दिनभर उबलता रहा आक्रोश, पैदल मार्च निकाल बंद का किया आह्वान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले से लोगों में पनपा आक्रोश बरकरार है। शनिवार को यह आक्रोश दिन भर उबलता रहा। पैदल मार्च, पुतला फूंकने से लेकर कैंडल मार्च और शहीद स्मारक पर पहुंचकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का क्रम चलता रहा। लोगों ने पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की पैरवी की। शनिवार को स्वर्णकार संघ ने पैदल मार्च निकाला और बाजार बंद का आह्वान किया। हालांकि इससे इक्का-दुकान ही बंद रही। आह्वान के दौरान एक बार तो दुकानदार अपनी दुकानें बंद करने के लिए सामान उठाते, मगर भीड़ के निकलते ही फिर खोल लेते।

loksabha election banner

----बाल विकास स्कूल में दी श्रद्धांजलि बाल विकास सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रबंधन व विद्यार्थियों ने पुलवामा में आंतकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। विद्यार्थियों ने कैंडल जलाकर वीर शहीद सैनिकों को उनकी शहादत पर नमन किया। स्कूल प्रबंधक रामनिवास छिल्लर, डायरेक्टर प्रवीण छिल्लर, प्रधानाचार्या डा. पूनम चौधरी, सीमा छिल्लर ने कहा कि राष्ट्र सदा ही शहीद सैनिकों का ऋणी रहेगा। ----स्वर्णकार संघ ने निकाला जलूस शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने और पाकिस्तान को करारा सबक सिखाने की मांग को लेकर लोग सड़कों पर हैं। बहादुरगढ़ में हरियाणा स्वर्णकार संघ ने बाजार बंद के आह्वान के साथ जुलूस निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। प्रदेश अध्यक्ष पवन वर्मा की अगुवाई में रेलवे स्टेशन से लेकर मेन बाजार तक जलूस निकाला गया। पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। -----ब्राह्माण सभा ने दी श्रद्धाजंलि दयानंद नगर स्थित भगवान परशुराम मंदिर में ब्राहमण सभा के पदाधिकारियों व सदस्यों ने आंतकी हमले में शहीद हुए देश के वीर जवानों की शहादत को नमन किया। सभा के प्रधान पंडित तोताराम, उप्रपधान ओमप्रकाश, महामंत्री हरिनिवास शर्मा, मंत्री देवी ¨सह, कोषाध्यक्ष राजकुमार गौतम, संतराम वत्स, सीताराम, नरेंद्र मुदगिल, अश्वनी शर्मा, शशि शंकर, दिनेश दीक्षित, पंडित प्रेमनाथ मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.