Move to Jagran APP

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में यस बैंक के प्रबंधक से रंगदारी के मामले में मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

Bahadurgarh News बहादुरगढ़ में बैंक कर्मचारी से 50 हजार रुपए की रंगदारी के मामले में मारपीट का मामला सामने आया है। एक बदमाश ने सरेराह यस बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक के साथ मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर बोला कि 50 हजार रुपये दे दो नहीं तो जान से मार दूंगा।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Wed, 22 Mar 2023 08:06 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 08:06 AM (IST)
Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में यस बैंक के प्रबंधक से रंगदारी के मामले में मारपीट, जान से मारने की दी धमकी
बहादुरगढ़ में बैंक मैनेजर को मारपीट कर पिस्तौल दिखाते हुए बदमाश ने की मारपीट

बहादुरगढ़,जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ में बैंक कर्मचारी से रंगदारी वसूलने का मामला सामने आया है। शहर के मेन बाजार में पुराना नजफगढ़ रोड पर एक बदमाश ने सरेराह यस बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक के साथ मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर बोला कि 50 हजार रुपये दे दो नहीं तो जान से मार दूंगा। होली से दो तीन पहले भी बदमाश बैंक प्रबंधक से रंगदारी की यह राशि देने के लिए बोलकर आया था।

loksabha election banner

रंगदारी की राशि न मिलने पर बदमाश ने बैंक प्रबंधक से न केवल मारपीट की और उसे पिस्तौल दिखाकर धमकी भी दी। बैंक प्रबंधक से बदमाश पहले भी पांच हजार रुपये की रंगदारी वसूल चुका है। बैंक प्रबंधक ने अब इसकी शिकायत थाना शहर पुलिस को दी है।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बदमाश अभी फरार है। पुलिस का दावा है कि बदमाश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये है मामला

लाइनपार के जौहरी नगर निवासी तरसेम कुमार पुत्र चांदराम ने बताया कि वह बहादुरगढ़ के यस बैंक में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत है। इससे पहले वह नया गांव की एचडीएफसी बैंक की शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत था। तरसेम ने बताया कि इसी गांव का सुमित पुत्र बलवान सिंह अपराधी किस्म का लड़का है और उस पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं। उसने रंगदारी के रूप में पांच हजार रुपये लिए थे।

लफड़े बाजी में न पड़ने के कारण उसने उस समय कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। इसी बात से परेशान होकर उसने नया गांव से नौकरी छोड़कर यस बैंक में नौकरी कर ली। उसने बताया कि होली से दो तीन दिन पहले सुमित यस बैंक में आया और धमकी देकर गया और 50 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद गत 19 मार्च को वह शाम करीब पौने पांच बजे मेन बाजार बहादुरगढ़ में किसी काम से गया था।

जान से मारने की दी धमकी

वह जैसे ही पुराना नजफगढ़ रोड की तरफ मुड़ा तो सामने से सुमित अपनी गाड़ी से आया और सरेराह उसके साथ मारपीट करने लगा। पिस्तौल दिखाकर बोला कि 50 हजार रुपये दे दे , नहीं तो जान से मार दूंगा। उसने बचाओ-बचाओ का शोर किया तो वह लोगों को आता देख गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

बाद में उसने इसकी शिकायत थाना शहर पुलिस को दी और सुमित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने सुमित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.