Move to Jagran APP

सेक्टर दो आरडब्ल्यूए हुई दो फाड़, दूसरे गुट ने 28 को रखा चुनाव, पहले दिन नहीं आया एक भी नामांकन

- एक गुट ने पहले ही 29 नवंबर को घोषित कर दिया था चुनाव

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 08:20 AM (IST)
सेक्टर दो आरडब्ल्यूए हुई दो फाड़, दूसरे गुट ने 28 को रखा चुनाव, पहले दिन नहीं आया एक भी नामांकन
सेक्टर दो आरडब्ल्यूए हुई दो फाड़, दूसरे गुट ने 28 को रखा चुनाव, पहले दिन नहीं आया एक भी नामांकन

- एक गुट ने पहले ही 29 नवंबर को घोषित कर दिया था चुनाव, शेडयूल की जानकारी मिलने पर सक्रिय हुआ दूसरा गुट जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

सेक्टर दो रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) के चुनाव को लेकर एसोसिएशन दो फाड़ हो गई है। एक गुट में कुछ दिनों पूर्व बनाई गई एडहॉक कमेटी के सदस्यों का है तो दूसरा गुट मंगलवार को पूर्व प्रधान सुनील छिल्लर का सामने आ गया है। एडहॉक कमेटी के सदस्यों की ओर से सोमवार को बैठक का आयोजन कर 29 नवंबर को चुनाव कराने का शेडयूल घोषित किया था, मगर पूर्व प्रधान सुनील छिल्लर के गुट को जब इस बात का पता चला तो उनकी ओर से 28 नवंबर को एसोसिएशन का चुनाव कराने का शेडयूल घोषित कर दिया गया। अब दो गुटों की लड़ाई में सेक्टर दो के मतदाता असमंजस की स्थिति में पड़ गए हैं। यह सारा विवाद एसोसिएशन के पंजीकृत न होने की वजह से हुआ है। अगर एसोसिएशन का पंजीकरण होता तो फर्म एवं सोसायटी के रजिस्ट्रार के आदेशों पर ही चुनाव संबंधी प्रक्रिया होती। मगर अब तो दोनों तरफ से अपना-अपना शेडयूल घोषित करके चुनावी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। दोनों गुटों के बीच हुए इस विवाद के कारण ही नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन किसी भी गुट के पास कोइ भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ। बुधवार को नामांकन प्रक्रिया का आखिरी दिन है। ऐसे में देखना यह होगा कि दोनों गुट आपस में सहमति बनाते हैं या फिर दोनों तरफ से अलग-अलग उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हैं। वैसे सेक्टर दो आरडब्ल्यूए का यह चुनाव पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। 28 को होगा चुनाव, चुनाव समिति ने लिया फैसला:सुनील

आरडब्ल्यूए के पूर्व प्रधान सुनील छिल्लर ने बताया कि गत 2 अक्टूबर को आम सभा की बैठक हुई थी। इसमें मुझे चुनाव कराने के लिए अधिकृत किया था। अब चुनाव समिति की बैठक में 28 नवंबर को आरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी का चुनाव कराने का निर्णय लिया है। इसमें 26 नवंबर दोपहर 12 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकते हैं। इसी दिन 12 से 4 बजे तक नामांकन वापस लिए जा सकते हैं। 27 नवंबर को उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी। 28 को चुनाव होगा। रही बात कुछ लोगों की ओर से 29 को चुनाव कराने की तो वे कोई भी अधिकृत नहीं हैं। हम करवा रहे हैं एसोसिएशन को पंजीकृत, नियमों के तहत करवा रहे सब काम:दहिया

सेक्टर दो आरडब्ल्यूए की एक गुट द्वारा बनाई गई एडहॉक कमेटी के सदस्य डीपी दहिया ने बताया कि हम आरडब्ल्यूए को भी पंजीकृत करवा रहे हैं। आरडब्ल्यूए की ओर से बनाई गई एडहॉक कमेटी की जानकारी हमने फर्म एवं सोसायटी के रजिस्ट्रार कार्यालय में भी दी थी। ऐसे में हमारी ओर से सभी काम नियमों के तहत करवाए जा रहे हैं। कुछ लोग नियमों के खिलाफ जाकर इसमें बाधा डाल रहे हैं। ऐसे में सेक्टर दो के लोगों को सोचना होगा कि वे किसके साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.