Move to Jagran APP

राहगीरी को लेकर एसडीएम ने किया आयोजन स्थल का दौरा

झज्जर जिला प्रशासन की ओर से रविवार की सुबह राहगीरी कार्यक्रम बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर होगा। राहगीरी की पहली वर्षगांठ पर आयोजित यह इवेंट पूरे जिले के लोगों की संयुक्त भागीदारी के साथ पूरे उमंग व उत्साह के साथ मनाया जाएगा। एसडीएम जगनिवास ने शुक्रवार को संबंधित अधिकारियों, सामाजिक संगठनों व शिक्षण संस्थान प्रतिनिधियों की बैठक ली। साथ ही राहगीरी इवेंट स्थल का जायजा भी लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 12:08 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 12:08 AM (IST)
राहगीरी को लेकर एसडीएम ने किया आयोजन स्थल का दौरा
राहगीरी को लेकर एसडीएम ने किया आयोजन स्थल का दौरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: झज्जर जिला प्रशासन की ओर से रविवार की सुबह राहगीरी कार्यक्रम बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर होगा। राहगीरी की पहली वर्षगांठ पर आयोजित यह इवेंट पूरे जिले के लोगों की संयुक्त भागीदारी के साथ पूरे उमंग और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। एसडीएम जगनिवास ने शुक्रवार को संबंधित अधिकारियों, सामाजिक संगठनों और शिक्षण संस्थान प्रतिनिधियों की बैठक ली। साथ ही राहगीरी इवेंट स्थल का जायजा भी लिया।

loksabha election banner

एसडीएम जगनिवास ने बताया कि झज्जर जिला प्रशासन की राहगीरी की यह पहली वर्षगांठ रविवार की सुबह को तनावमुक्त बनाने में अहम कदम साबित होगी। पूरे जिले के लोगों में इस इवेंट को लेकर उत्साह है और रविवार का इंतजार लोगों को बेसब्री से है। उन्होंने बताया कि राहगीरी में हरियाणवी रॉक स्टार एमडी-केडी सहित मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा सांस्कृतिक मंच से जिले की जनता का मनोरंजन करेंगे। साथ ही बेटियों की लोहड़ी भी राहगीरी कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहेगी। आयोजन स्थल पर काइट फेस्टिवल का भी आयोजन होगा जिसमें पतंगबाजी का लुत्फ जिले की जनता उठा सकती है। रेलवे रोड पर रविवार की सुबह सांस्कृतिक मंच से प्रख्यात गायकों की प्रस्तुति होगी वहीं क्षेत्रीय शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थी भी कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से समारोह को सजाएंगे। रेलवे रोड पर खेल गतिविधियों का भी आयोजन होगा और विभिन्न विकासात्मक योजनाओं की जानकारी आमजन से सांझा करने के लिए विभागीय प्रदर्शनी भी लगेगी। राहगीरी में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी लगेगा जिसमें स्वास्थ्य विभाग की ओर से कुशल चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य जांच भी की जाएगी। इस मौके पर बीडीपीओ रामफल, एआइपीआरओ दिनेश कुमार, लोक निर्माण विभाग के एक्सइएन केएस पठानिया, नायब तहसीलदार श्रीभगवान, नगर परिषद के ईओ अपूर्व चौधरी, यातायात प्रभारी सतीश कुमार, एमई ओमदत्त आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.