Move to Jagran APP

ओला कैब किराये पर ली, रास्ते में पिस्तौल तानकर लूटी

ओला कैब किराये पर ली रास्ते में पिस्तौल तानकर लूटी

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:33 AM (IST)
ओला कैब किराये पर ली, रास्ते में पिस्तौल तानकर लूटी
ओला कैब किराये पर ली, रास्ते में पिस्तौल तानकर लूटी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़

loksabha election banner

यहां से किराये पर ली गई ओला कैब को दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर लूट लिया और चालक को मारपीट के बाद सोनीपत में छोड़ गए। उससे पैसे भी छीन ले गए। वहां की पुलिस को शिकायत दी गई, मगर पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित बहादुरगढ़ पहुंचा और आपबीती सुनाई। इसके बाद यहां केस दर्ज किया गया। छानबीन की जा रही है।

रोहतक के अटायल गांव का रहने वाला मोहित स्वीफ्ट डिजायर गाड़ी को ओला कैब के रूप में चलाता है। सोमवार की देर रात को वह दिल्ली एयरपोर्ट पर बुकिग लेकर गया था। इसके बाद वापस बहादुरगढ़ आ गया। वह देर रात बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद था। तभी उसके पास बुकिग का मैसेज आया। इसके बाद वह शहर से सटे सांखौल गांव में चला गया। वहां पर एक मकान के बाहर चार युवक मिले। उनमें से दो गाड़ी में सवार हो गए। उन्होंने गाड़ी सोनीपत के लिए गाड़ी किराये पर ली। वे थोड़ी दूर ही चले थे कि दोनों युवक शराब पीने लगे। मोहित ने आपत्ति जताई तो दोनों उसके साथ गाली गलौज करने लगे। सोनीपत पहुंचने के बाद उन्होंने बागपत चलने के लिए कहा। जब उसने मना किया तो एक ने उस पर पिस्तौल तान दी। उसे सोनीपत में बस स्टैंड चौक पर धक्का देकर गाड़ी से नीचे गिरा दिया और उससे 2200 रुपये तथा गाड़ी छीन ले गए। साथ ही धमकी दी कि पुलिस को शिकायत दी तो जान से मार देंगे। बताते हैं कि वह सोनीपत में पुलिस को शिकायत देने पहुंचा, मगर वहां की पुलिस ने यह कहते हुए उसकी सुनवाई नहीं की कि मामला बहादुरगढ़ का है। वहां की पुलिस ही कार्रवाई करेगी। इसके बाद मोहित बहादुरगढ़ आया और यहां सेक्टर 6 थाना में शिकायत दर्ज करवाई। ---सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस सेक्टर-6 थाना क्षेत्र में सांखौल गांव के पास जहां से लुटेरे गाड़ी में सवार हुए थे। वहां आसपास के भवनों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस चेक कर रही है। जिस नंबर से कैब बुक कराई गई, उसकी भी जांच की जा रही है, लेकिन बुधवार शाम तक अभियुक्तों का सुराग नहीं मिल पाया था। ----साढ़े चार माह में ओला कैब छीनने की चौथी वारदात साढ़े चार माह के अंदर हायर की जाने वाली ओला कैब छीनने की यह चौथी वारदात है। इससे पहले 22 नवंबर की सुबह दिल्ली के एयरपोर्ट से हायर की गई ओला कैब को नजफगढ़ व बहादुरगढ़ के बीच छीन लिया गया था। चालक को बदमाशों ने सिर में पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया था। साथ में उससे मोबाइल व 10 हजार रुपये भी छीन लिए थे। बाद में छानबीन के बाद वारदात स्थल दिल्ली का निकला था। मगर बहादुरगढ़ पुलिस ने इसमें जीरो एफआइआर दर्ज की थी। इसके बाद 14 दिसंबर को दिल्ली से एक ओला कैब हायर की गई थी और बहादुरगढ़ के परनाला के पास छीन ली थी। इस वारदात को पुलिस सुलझा चुकी है। इसके बाद 1 जनवरी की रात को दिल्ली से हायर की गई ओला कैब को बहादुरगढ़ में पारले फैक्टरी के पास लूट लिया गया था। ----केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही लुटेरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-मनोज कुमार, एसएचओ, सेक्टर छह थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.