Move to Jagran APP

स्‍कूली छात्रा को लव जिहाद में फंसाना चाहता था युवक, ऐसी हरकत की तो पकड़ा गया

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक लगातार एक छात्र का पीछा करता था। परिजनो को आरोप है कि वह लड़की को लव जिहाद में फंसाना चाहता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 30 Dec 2017 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 30 Dec 2017 07:54 PM (IST)
स्‍कूली छात्रा को लव जिहाद में फंसाना चाहता था युवक, ऐसी हरकत की तो पकड़ा गया
स्‍कूली छात्रा को लव जिहाद में फंसाना चाहता था युवक, ऐसी हरकत की तो पकड़ा गया

जेएनएन, बहादुरगढ़ (झज्जर)। एक युवक रोज एक नाबालिग लड़की का पीछा करता था। इस बारे में कई बार टोकने पर भी वह बाज नहीं आया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत की तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। परिजनों का आरोप है कि युवक लव जिहाद की कोश्‍ािश कर रहा था। वह लड़की को बहला फुसलाकर गलत रास्‍ते पर ले जाना चाहता था। पुलिा मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

लड़की का परिवार मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का निवासी है और फिलहाल बहादुरगढ़ में रहता है। पकड़ा गया युवक जावाज हुसैन भी बिहार के इसी जिले का रहने वाला है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की के नाना ने बताया कि लड़की शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। उन्हें स्कूल से पता चला कि एक युवक उसका  पीछा करते हुए स्कूल तक आता है। वह उससे मिलने की कोशिश में है। वह पहले से ऐसा कर रहा है।

यह भी पढ़ें: सरबजीत के परिवार को भी पाक ने किया था जलील, पत्‍नी का सिंदूर व बिंदी भी हटवाई

लड़की के नाना ने बताया कि वह यह जानकारी मिलने के बाद तुरंत स्कूल पहुंचे। वहां युवक को काबू किया गया। पूछताछ करने पर उसकी पहचान जावाज हुसैन के रूप में हुई। युवक काफी समय से लड़की का पीछा कर रहा है।  युवक आपराधिक किस्म का है और उनकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर गलत रास्ते पर ले जाना चाहता है। वह लड़की को लव जिहाद का शिकार बनाना चाहता था।

यह भी पढ़ें: हनी ट्रैप का गंदा खेल : बेटी बनाती थी संबंध, पिता वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

पीडि़त के मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराए बयान

पुलिस ने पहले पीडि़त लड़की के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए। लड़की ने भी अभियुक्त द्वारा जबरन पीछा किए जाने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

-----

'' पुलिस के पास जो शिकायत आई थी, उसके आधार पर कार्रवाई की गई है। लड़की के भी मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए गए हैं।

                                                                                          - तेलूराम, एसएचओ, शहर थाना बहादुरगढ़।

 यह भी पढ़ें: क्रिकेट में नई सनसनी, गंभीर को प्रैक्टिस कराते-कराते बना तूफानी बॉलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.