Move to Jagran APP

Bahadurgarh में चलती कार में लगी आग, झुलसने व दम घुटने से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत

नेशनल हाइवे-नौ पर मंगलवार की अल सुबह चलती कार में आग लग गई। इससे उसमें सवार दिल्ली पुलिस के सिपाही की झुलसने व दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने घटना को संयोग मानते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Tue, 24 Jan 2023 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 07:00 PM (IST)
Bahadurgarh में चलती कार में लगी आग, झुलसने व दम घुटने से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत
Bahadurgarh में चलती कार में लगी आग, झुलसने व दम घुटने से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता  : नेशनल हाइवे-नौ पर मंगलवार की अल सुबह चलती कार में आग लग गई। इससे उसमें सवार दिल्ली पुलिस के सिपाही की झुलसने व दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने घटना को संयोग मानते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शाम को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया गया। मृतक की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले सुमित (32) के तौर पर हुई।

loksabha election banner

कार के अंदर दम घुटने से हुई पुलिसकर्मी की मौत 

पुलिस ने बताया कि सुमित अपनी सेंट्रो कार लेकर सोमवार की रात रोहतक की तरफ अपने परिचितों के पास गया था। वहां से लौटते समय मंगलवार की अल सुबह करीब चार बजे जब बहादुरगढ़ बाईपास पर झज्जर रोड फ्लाईओवर के नजदीक पहुंचा तो कार में आग लग गई। इसमें सुमित की कमर व निचला हिस्सा झुलस गया। अंदर ही उसका धुएं से दम घुट गया। राहगीरों ने एंबुलेंस सेवा व दमकल विभाग को सूचना दी। इस पर एंबुलेंस टीम पहुंची। साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग बुझाई।

सीएनजी किट के कारण आग लगने की आशंका 

कार से निकालकर सुमित को सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सेक्टर-छह थाना की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतक की पहचान मंगलवार की दोपहर को हो पाई। इसके बाद स्वजन यहां पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मृतक सुमित के दो बच्चे हैं। जांच अधिकारी रोहताश सिंह ने बताया कि कार में आग किन कारणों से लगी, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

कार में सीएनजी किट लगी थी। ऐसे में आशंका है कि उसी की वजह से आग लगी होगी। मृतक के नाक से खून भी निकला हुआ था। ऐसा किस वजह से हुआ, यह भी पता नहीं चल पाया। संभावना यही है कि आग में झुलसने के साथ ही सुमित का अंदर दम भी घुट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.