Move to Jagran APP

केएमपी पर कोहरे में ट्रक से टकराई इको गाड़ी, बाल-बाल बचा परिवार

दो दिन से छा रहा कोहरा परेशानी का सबब बन रहा है। बुधवार को भी कोहरा छाने से जनजीवन की रफ्तार धीमी रही। इस बीच केएमपी एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात एक इको गाड़ी आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हालांकि गाड़ी में सवार उत्तर प्रदेश का परिवार बाल-बाल बच गया। एक-दो लोगों को हल्की खरोंच आई। पिछली दो रातों से और सुबह के समय कई घंटो तक कोहरा छा रहा

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:14 AM (IST)
केएमपी पर कोहरे में ट्रक से टकराई इको गाड़ी, बाल-बाल बचा परिवार
केएमपी पर कोहरे में ट्रक से टकराई इको गाड़ी, बाल-बाल बचा परिवार

-दो दिन से जारी कोहरे के कारण धीमी पड़ी जनजीवन की रफ्तार

prime article banner

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

दो दिन से छा रहा कोहरा परेशानी का सबब बन रहा है। बुधवार को भी कोहरा छाने से जनजीवन की रफ्तार धीमी रही। इस बीच केएमपी एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात एक इको गाड़ी आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हालांकि गाड़ी में सवार उत्तर प्रदेश का परिवार बाल-बाल बच गया। एक-दो लोगों को हल्की खरोंच आई।

पिछली दो रातों से और सुबह के समय कई घंटों तक कोहरा छा रहा है। दोपहर के समय धूप निकल रही है। बुधवार को भी मौसम का मिजाज ऐसा ही रहा। इस दिन अधिकतम 16 और न्यूनतम 9 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। इससे जनजीवन प्रभावित हुआ। मौसम के बार-बार रंग बदलने से ठंड बरकरार है। अब दो दिनों से कोहरा छा रहा है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि बारिश नहीं होती है तो इस महीने के आखिर तक लगातार कोहरा ही छाएगा। पुलिस की सलाह, वाहनों की गति धीमी रखे :

ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से आह्वान किया है कि कोहरे में वाहनों की गति धीमी रखे। खासकर केएमपी, नेशनल हाइवे पर संभलकर चलें। पुलिस के समन्वयक सतप्रकाश एएसआइ ने बताया कि बड़े वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप जरूर लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.