Move to Jagran APP

झगड़े में बीच-बचाव करने वाले युवक को किया अगवा, गाड़ी से कूदकर बचाई जान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: शहर के बादली रोड स्थित गो उपचार केंद्र में रविवार रात

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 11:14 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 11:14 PM (IST)
झगड़े में बीच-बचाव करने वाले युवक को किया अगवा, गाड़ी से कूदकर बचाई जान
झगड़े में बीच-बचाव करने वाले युवक को किया अगवा, गाड़ी से कूदकर बचाई जान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

शहर के बादली रोड स्थित गो उपचार केंद्र में रविवार रात को घुसे तीन अज्ञात युवकों ने केंद्र के पशु चिकित्सक व कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। केंद्र में अपनी पालतू गाय का उपचार करने आए गाव जरगदपुर निवासी एक युवक ने बीच-बचाव किया तो आरोपितों ने न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि कार में डालकर ले जाने लगे। युवक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। पीड़ित युवक का आरोप है कि आरोपित युवक उसके चार हजार रुपये छीन ले गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुची सदर थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गाव जरगदपुर निवासी हरिओम पुत्र श्री रामभगत ने बताया कि वह अपनी गाय को इलाज के लिए गोधन सेवा समिति के बादली रोड स्थित गो उपचार केंद्र लेकर आया था। रविवार राम को करीब साढ़े सात बजे जब डॉ. इन्द्रपाल उनकी गाय का इलाज कर रहा था, उसी समय तीन लड़के उपचार केंद्र के अंदर आए और कहने लगे डाक्टर कौन है। डॉ. इंद्रपाल द्वारा परिचय देते ही तीनों युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। काउटर पर बैठे प्रबंधक विरेद्र के साथ भी युवकों ने मारपीट कर दी। जब वह बीच-बचाव करने लगा तो युवकों ने उसे भी मारना शुरू कर दिया और तीनों युवक उसे खींचकर गोशाला के बाहर सड़क पर खड़ी कार में डालकर बाईपास की तरफ भाग खड़े हुए। आरोपितों में से एक युवक के पास हथियार भी था और उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। बड़ी मुश्किल से उसने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। हरिओम का आरोप है मारपीट के दौरान युवकों ने उससे करीब चार हजार रुपये भी छीन लिए। इत्तफाक से वहा से उसका बड़ा भाई गुजर रहा था। उसकी नजर पड़ी तो वह छुड़ाने के लिए आया। उसके भाई को देखकर युवक मौके से फरार हो गए। गाड़ी से कूदने पर वह चोटिल हो गया।

सदर थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी गई है। तीनो युवको को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.