Move to Jagran APP

सेक्टर छह में कहीं दिन में जल रही लाइटें, कहीं रात को भी छाया रहता है अंधेरा

सेक्टर छह के लोग इन दिनों स्ट्रीट लाइटों को लेकर खासे परेशान हैं। यहां पर कुछ एक लाइटें तो दिन में भी जलती रहती हैं और अधिकांश लाइटें खराब पड़ी हैं। ऐसे में शाम होते ही सेक्टर में अंधेरा छा जाता है। सेक्टर वासी रात के समय मोबाइल टार्च का प्रयोग कर अपने मकानों तक पहुंच रहे हैं। वार्ड पार्षद मोनिका गजानंद गर्ग ने भी नप के कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखकर सेक्टर छह की सभी स्ट्रीट लाइटें ठीक करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 12:25 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 06:35 AM (IST)
सेक्टर छह में कहीं दिन में जल रही लाइटें, कहीं रात को भी छाया रहता है अंधेरा
सेक्टर छह में कहीं दिन में जल रही लाइटें, कहीं रात को भी छाया रहता है अंधेरा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

सेक्टर छह के लोग इन दिनों स्ट्रीट लाइटों को लेकर खासे परेशान हैं। यहां पर कुछ एक लाइटें तो दिन में भी जलती रहती हैं और अधिकांश लाइटें खराब पड़ी हैं। ऐसे में शाम होते ही सेक्टर में अंधेरा छा जाता है। सेक्टर वासी रात के समय मोबाइल टार्च का प्रयोग कर अपने मकानों तक पहुंच रहे हैं। वार्ड पार्षद मोनिका गजानंद गर्ग ने भी नप के कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखकर सेक्टर छह की सभी स्ट्रीट लाइटें ठीक करने की मांग की है। साथ ही सेक्टरवासी किशोरी लाल गुप्ता, जयपाल सांगवान आदि ने बताया कि पूरे सेक्टर में पांच-छह लाइटें तो ठीक ढंग से जल रही हैं वरना अधिकांश लाइटें खराब पड़ी हैं। यहां पर 2200 मकान हैं। इन मकान मालिकों को रात के समय अंधेरे में सुनसान सड़कों से होकर गुजरना पड़ता है। सेक्टर वासी ठोकरें खाकर गिर भी चुके हैं। आपराधिक घटनाओं का भी भय बना रहता है। नगर परिषद कार्यालय में शिकायत दी जा चुकी है मगर कोई समाधान नहीं हो रहा है। उन्होंने सेक्टर की सभी लाइटों को ठीक करने तथा पुरानी लाइटों को बदलकर नई एलईडी लाइटें लगाने की मांग की है। ::::सेक्टर में 70 फीसद से ज्यादा लाइटें खराब पड़ी हैं। कई बार नप अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका है। मगर लाइटें ठीक नहीं हो रही हैं। पीछे से बहकाकर लाइट मरम्मत के बिल पर ठेकेदार उनसे साइन करवा ले गया। मगर मैंने नप के कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखकर लाइटें ठीक न होने तक मरम्मत के बिल की पेमेंट न करने की मांग की है।

:::मोनिका गजानंद गर्ग, पार्षद वार्ड 29

::::स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत को लेकर जल्द ही कदम उठाए जाएंगे। मेरे पास कई शिकायतें आ चुकी हैं। इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

----डा. विजयपाल, कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.