Move to Jagran APP

रात को ऑटो किराया पर लिया, रास्ते में पिस्तौल दिखाकर छीना

शहर के झज्जर मोड़ से बृहस्पतिवार की रात तीन युवकों ने एक आटो किराये पर लिया। बाद में छारा गांव के पास पिस्तौल दिखाकर छीन लिया। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अभी तक सुराग नहीं मिल पाया है। लाइनपार क्षेत्र का रहने वाला रमेश आटो चलाता है। बृहस्पतिवार की रात को वह 130 बजे टीकरी बार्डर से सीएनजी डलवाकर आया था। झज्जर मोड़ पर उसे तीन युवक मिले। तीनों ने उसका आटो झज्जर के छोछी गांव के लिए बुक किया। तीनों को लेकर चला तो रास्ते में युवकों ने रमेश से लाइनपार के ही एक

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 06:17 AM (IST)
रात को ऑटो किराया पर लिया, रास्ते में पिस्तौल दिखाकर छीना
रात को ऑटो किराया पर लिया, रास्ते में पिस्तौल दिखाकर छीना

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के झज्जर मोड़ से बृहस्पतिवार की रात तीन युवकों ने एक ऑटो किराये पर लिया। बाद में छारा गांव के पास पिस्तौल दिखाकर छीन लिया। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अभी तक सुराग नहीं मिल पाया है। लाइनपार क्षेत्र का रहने वाला रमेश आटो चलाता है। बृहस्पतिवार की रात को वह 1:30 बजे टीकरी बॉर्डर से सीएनजी डलवाकर आया था। झज्जर मोड़ पर उसे तीन युवक मिले। तीनों ने उसका आटो झज्जर के छोछी गांव के लिए बुक किया। तीनों को लेकर चला तो रास्ते में युवकों ने रमेश से लाइनपार के ही एक युवक का नाम लेकर पूछा की उसे जानते हो। इस पर चालक ने हां कहा। बाद में जब आटो छारा से निकला तो युवकों ने बहाने से रुकवा लिया। आटो रुकते ही युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर रमेश की कनपटी पर रख दिया। इसके बाद उससे ऑटो छीनकर फरार हो गए। भागते समय युवकों ने कहा कि ताऊ तेरा आटो उसी युवक के पास मिलेगा जिसके बारे में पूछा था। हालांकि अभी तक ऑटो का पता नहीं है। पुलिस ने रात में छानी खाक :

loksabha election banner

जब लुटेरे ऑटो छीनकर भागे तो पीड़ित का मोबाइल उसके पास ही था। उसने अपने परिचित से संपर्क किया। वहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को साथ लिया और छोछी, रोहतक और सांपला से होती हुई मांडौठी पहुंची। कई और स्थानों पर ऑटो की तलाश की गई। मगर सुराग नहीं मिला। वर्जन..

लुटेरों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें जुटी हैं। आसपास के थानों से भी मदद ली जा रही है।

--फूलकुमार, एसएचओ, आसौदा थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.