Move to Jagran APP

पूर्व विधायक नफे राठी पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर थाना शहर पुलिस की ओर स

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 03:01 AM (IST)
पूर्व विधायक नफे राठी पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज
पूर्व विधायक नफे राठी पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर थाना शहर पुलिस की ओर से जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। मनोनीत पार्षद अशोक गुप्ता ने पूर्व विधायक पर यह मामला दर्ज कराया है। गुप्ता का आरोप है कि 5 दिसंबर 2017 को पूर्व विधायक ने अपने फोन से उसके फोन पर कुंदन सिनेमा व कुंदन कोठी की जमीन बेचने की बात कही। जमीन न बेचने पर उसे व उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। गुप्ता ने एसपी से लेकर मुख्यमंत्री तक कई स्थानों पर शिकायत देकर नफे सिंह राठी के खिलाफ कार्रवाई की माग की थी। शिकायत के आधार पुलिस ने अब नफे सिंह राठी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पूर्व विधायक ने गुप्ता पर लगाए थे 100 करोड़ रुपये की सरकारी जमीन का गोलमाल के आरोप

दरअसल, यह पूरा मामला कुंदन कोठी व कुंदन सिनेमा की करोड़ों रुपये की जमीन से जुड़ा हुआ है। कुछ माह पहले पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने अशोक गुप्ता पर 100 करोड़ रुपये की सरकारी जमीन का गोलमाल करने के आरोप लगाए थे। नफे सिंह राठी के आरोप थे कि अशोक गुप्ता ने मिलीभगत करके रजिस्ट्री तो कहीं और की करा दी और जिन लोगों के नाम रजिस्ट्री कराई गई है उन्हे कबाड़ी मार्केट रोड स्थित सरकारी जमीन पर कब्जा दे दिया गया। इस तरह मिलीभगत से 100 करोड़ रुपये से भी अधिक का जमीनी घोटाला करने का दावा नफे सिंह राठी ने किया था। नफे सिंह राठी इस मामले को लेकर हाई कोर्ट में भी केस फाइल करने की तैयारी कर रहे थे कि इसी बीच उन पर अशोक गुप्ता ने इसी मामले में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवा दिया।

वर्जन

यह राजनीतिक साजिश है। करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन के गोलमाल का मामला उठाने के बाद से लेकर अब तक अशोक गुप्ता ने इस तरह की कोई बात न तो मीडिया के सामने और न ही सार्वजनिक तौर पर की। अब जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा मामला दर्ज करवाकर मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

-नफे सिंह राठी, पूर्व विधायक

वर्जन

अशोक गुप्ता ने कई दिनों पहले यह शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपने स्तर पर जाच की थी। इसी के चलते अब पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी। -लोकेंद्र सिंह, एएसपी, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.