जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

शहर में 8 जुलाई को काग्रेस पार्टी की तरफ से एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। पूर्व सीएम हुड्डा दिल्ली से मेट्रो रेल में सवार होकर बहादुरगढ़ पहुचेंगे, जिनका कार्यकर्ता सिटी पार्क मेट्रो स्टेशन पर जोरदार स्वागत करके जनसभा स्थल तक लेकर जाएंगे। यह बात पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

जून ने बताया कि 8 जुलाई को होने वाली जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हलके की जनता को मुंडका से बहादुरगढ़ तक मेट्रो रेल परियोजना लाने की हकीकत से रूबरू कराएंगे। सासद दीपेंद्र का संबोधन नही कराना भाजपा की ओछी राजनीति:

राजेंद्र जून ने कहा कि मुंडका-बहादुरगढ़ मेट्रो रेल सेवा प्रोजेक्ट हलके में लाने में अहम भूमिका निभाने वाले सासद दीपेंद्र हुड्डा को उद्घाटन समारोह में बुलाकर उनका संबोधन नही करवाना बहुत ही निदंनीय है। इससे भाजपा सरकार की ओछी सोच जगजाहिर हुई है। साथ ही देश की सबसे बड़ी पंचायत के सदस्य के अधिकारों का हनन है। जून ने कहा कि मेट्रो के बहादुरगढ़ आने में हुई 2 साल की देरी के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व विधायक नरेश कौशिक को हलके की जनता से माफी मागनी चाहिए। इस मौके पर आजाद राठी, नप के वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, एडवोकेट संदीप राठी, पार्षद रविंद्र जाखड़, युवराज छिल्लर, सतप्रकाश छिकारा, रोहताश, इद्र राठी, सचिव सुरेद्र छिल्लर, रविंद्र जून आदि मौजूद थे। साथ न आने वाले काग्रेसियों को बताया बरसाती मेंढक

पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने उनके कार्यक्रमों में अधिकाश काग्रेसी नदारद रहने के सवाल पर कहा कि ऐसे लोग बरसाती मेंढक की तरह होते है, जो सिर्फ बरसात में ही दिखाई देते है। काग्रेस में कोई फूट नहीं है। बहादुरगढ़ से उन्हे टिकट मिलेगी और वे चुनाव जीतेंगे।

Edited By: Jagran