Move to Jagran APP

पूर्व राजदूत तूर ने भाजपा छोड़ी, बोले: सरकार ने चार साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य एवं पूव

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:31 PM (IST)
पूर्व राजदूत तूर ने भाजपा छोड़ी, बोले: सरकार ने चार साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया
पूर्व राजदूत तूर ने भाजपा छोड़ी, बोले: सरकार ने चार साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य एवं पूर्व राजदूत आजाद सिंह दूर ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। उन्होने शनिवार को प्रेस वार्ता में इस फैसले को सार्वजनिक किया। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा ने चार साल के शासन में एक भी वादा पूरा नही किया।

गौरेया टूरिस्ट काप्लेक्स में बातचीत में आजाद सिंह ने कहा कि उन्होंने भाजपा में जाने का निर्णय इसलिए लिया था कि वह कमजोर, गरीब, शोषित व वंचितों के लिए काम करेगी। मगर चार साल के कार्यकाल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। ऐसे में उन्होंने भाजपा की प्राथमिकता सदस्या से इस्तीफा देने का फैसला किया है। अब भविष्य में ऐसे राजनीति दल से जुड़ेंगे जो गरीबों और शोषितों के लिए काम करने की नीयत रखता हो। फिलहाल कई पार्टिया उनके संपर्क में है। आज भाजपा शासन में महिलाएं और बेटिया सुरक्षित नही है। गरीबों के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी है। केंद्र की सरकार ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने और काला धन 100 दिन में वापस लाने का वादा किया, मगर सब हवा हवाई निकला। नोटबंदी से कुछ फायदा नही हुआ, इसके विपरित लाखों लोग बेरोजगार हो गए। नौकरी में आरक्षित वर्ग में न तो रोस्टर प्रणाली लागू की और न ही बैकलॉग भरा गया।

इस अवसर पर करतार सिंह आलडि़या, बलवान सिंह, मास्टर इद्र सिंह, करण सिंह, शमशेर सिंह, संतराम, रणबीर, रामकुमार, राजपाल, करतार सिंह तंवर, जगन सिंह, बलबीर सिंह, सुधीर कुमार, दिलबाग सिंह कटारिया, एडवोकेट ललित कुमार मौजूद रहे। तूर के जाने से कोई असर नहीं : शर्मा

भाजपा सरकार के मनोनीत नप पार्षद पालेराम शर्मा का कहना है कि आजाद तूर के पार्टी छोड़ने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। नप चुनाव में वे अंदरखाते भाजपा का विरोध कर रहे थे। अब टिकट की चाहत में एक पूर्व विधायक के पीछे-पीछे घूम रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.