Move to Jagran APP

नए-पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव सहन नहीं किया जाएगा: इंद्रजीत

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से अपील की है कि वे नए पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव खत्म करें। जब उन्होंने भेदभाव मुख्यमंत्री का सहन नहीं किया तो वे नए-पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव भी सहन नहीं करेंगे। राव इंद्रजीत सिंह हेलीमंडी में क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ये पार्टी उनकी भी है जो पार्टी में पंद्रह साल पहले शामिल हुए एवं पार्टी उनकी भी है जो पार्टी में पांच मिनट पहले शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह अफसोसजनक है कि इस कार्यक्रम की सूचना सभी कार्यकर्ताओं को नहीं दी गई। इस अवसर पर उन्होंने सरकारी नौकरियां योगयता के आधार पर देने का श्रेय संगठन को दिया एवं कहा कि अतीत

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 06:40 PM (IST)
नए-पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव सहन नहीं किया जाएगा: इंद्रजीत
नए-पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव सहन नहीं किया जाएगा: इंद्रजीत

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम): केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से अपील की है कि वे नए पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव खत्म करें। जब उन्होंने भेदभाव मुख्यमंत्री का सहन नहीं किया तो वे नए-पुराने कार्यकर्ताओं का भेदभाव भी सहन नहीं करेंगे। राव इंद्रजीत सिंह ने हेलीमंडी में क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि ये पार्टी उनकी भी है जो पार्टी में पंद्रह साल पहले शामिल हुए एवं पार्टी उनकी भी है जो पार्टी में पांच मिनट पहले शामिल हुए हैं। यह अफसोसजनक है कि इस कार्यक्रम की सूचना सभी कार्यकर्ताओं को नहीं दी गई।

loksabha election banner

इंद्रजीत ने इस अवसर पर सरकारी नौकरियां योग्यता के आधार पर देने का श्रेय संगठन को दिया एवं कहा कि अतीत में भाजपा के 15-16 विधायक से अधिक कभी नहीं बनते थे। पिछली बार संगठन के बलबूते राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी एवं सरकारी नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जाने लगीं। अगर यह संगठन विखंडित हुआ तो कोई गारंटी नहीं कि पिछली स्थिति न लौट आए। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनावों में भाजपा पटौदी क्षेत्र में केवल ग्यारह बूथों पर पीछे रही है। इन बूथों पर भी पार्टी को मजबूत बनाया जाना चाहिए।

इस अवसर पर पटौदी क्षेत्र की विधायक बिमला चौधरी, भाजपा प्रदेश सह प्रवक्ता जिला प्रभारी सत्यव्रत शास्त्री, प्रदेश सह प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, जिला महासचिव अनिल गंडास, अनिल भारती, सरपंच एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह, नरेश चौहान शीलू,अभय सिंह चौहान,पहलवान दलीप सिंह छिल्लर, मेहर सिंह गांधी, हीरा लाल नंबरदार, संजीव कुमार, जिला पार्षद वीरेंद्र नंबरदार हबलू,भूपेंद्र पलासोली, विजयपाल शंटी, नगरपालिका अध्यक्ष चंद्रभान सहगल, विक्रांत चौहान, सरपंच यजुवेंद्र गोगली, सरजीत चौहान, पीएल वर्मा, विक्रम लोकरी, राजेंद्र यादव, राम चंद्र भारद्वाज, संजीव जनोला तथा राधेशाम मक्कड़ तथा तुलसी राम खंडेवला सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.